एसबीआई ने उपलब्ध कराएं 32 लाख के स्वास्थ्य उपकरण

  
Last Updated:  Friday, July 10, 2020  "04:05 pm"

इंदौर : कोरोना संकट के समय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने समाज के प्रति दायित्व को निभाते हुए विभिन्न स्वास्थ्य संबंधी उपकरण एमजीएम मेडिकल कॉलेज को उपलब्ध कराए हैं।
शुक्रवार को रेसीडेंसी कोठी में जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट की उपस्थिति में ये उपकरण एसबीआई की ओर से भेंट किए गए। इस मौके पर मंत्री श्री सिलावट ने कहा कि, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया द्वारा कोरोना संकट के समय दी गई यह सुविधा स्वास्थ्य के क्षेत्र में मील का पत्थर साबित होगी। बैंक का यह योगदान तारीफे काबिल है।

एसबीआई ने उपलब्ध कराए 32 लाख के उपकरण।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी (सीएसआर) के तहत 32 लाख 12 हजार रुपए के उपकरण उपलब्ध कराए हैं। इन उपकरणों में वेंटिलेटर, ऑक्सीजन कंसंट्रेशन, थर्मल स्क्रीनिंग गन, बाईपैप, पल्स ऑक्सीमीटर आदि शामिल हैं। सीएसआर के तहत उपलब्ध कराए गए वेंटिलेटर एमवायएच के लिए और शेष उपकरण सांवेर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को दिए गए हैं।

*शिक्षा, स्वास्थ्य, स्वच्छता से ही परिवर्तन और विकास संभव*

मंत्री श्री सिलावट ने सांवेर की जनता की ओर से स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि समाज में परिवर्तन और विकास तभी संभव है जब शिक्षा, स्वास्थ्य, स्वच्छता आदि की सुविधाएं उपलब्ध हो। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया द्वारा किए गए इस सहयोग से दूसरी संस्थाओं को भी प्रेरणा मिलेगी। इस अवसर पर एसबीआई नेटवर्क-वन भोपाल सर्कल के जनरल मैनेजर राजीव कुमार सक्सेना, इंदौर मॉड्यूल भोपाल सर्कल के डीजीएम सुमित रॉय, डॉक्टर अमित मालाकार, डॉक्टर आदित्य चौरसिया आदि उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *