फुटकर, ठेला व्यापारियों के बीच पहुंचे विधायक शुक्ला, व्यापारियों ने निगमकर्मियों पर लगाया अवैध वसूली का आरोप

  
Last Updated:  July 25, 2020 " 04:23 am"

इंदौर : कांग्रेसी विधायक संजय शुक्ला ने शुक्रवार अपने विधानसभा क्षेत्र के फुटकर, ठेला और फुटपाथ कारोबारियों से चर्चा कर उनकी परेशानियों का जायजा लिया। उन्होंने इन व्यापारियों के साथ एकजुटता दर्शाते हुए समर्थकों के साथ सब्जी का ठेला भी धकाया। विधायक संजय शुक्ला कालानी नगर, सब्जी मंडी, 60 फ़ीट रोड, मल्हारगंज,टोरी कॉर्नर,वृन्दावन कॉलोनी, कुशवाह नगर और मरीमाता चौराहा पहुंचे। उन्होंने व्यापारी, ठेलेवाले और फुटपाथ कारोबारियों से चर्चा की।

निगमकर्मियों पर अवैध वसूली का आरोप।

व्यापारियों ने एक स्वर में निगमकर्मियों द्वारा की जा रही वसूली और दबंगई की शिकायत विधायक शुक्ला से की। उनका कहना था कि निगमकर्मी ठेलों के साथ सामान जब्ती के नाम पर दो सौ से पाँच सौ रुपए की अवैध वसूली करते हैं। नहीं देने पर बदतमीज़ी करते हैं।सब्जी बेचने वाली महिलाओं ने बताया कि उनके घरों में कुछ खाने के लाले पड़े हैं। जो कमाते हैं वो सब निगमकर्मी छीन ले जाते हैं।
विधायक शुक्ला ने सभी व्यापारियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि अब किसी को भी एक रुपया देने की जरूरत नहीं है।अगर निगमकर्मी किसी एक दुकान पर आते हैं तो सब इकठ्ठे होकर उनको भगाओ। शुक्ला ने सभी व्यापारियों को अपने मोबाइल नंबर भी दिए और कहा कि अगर निगमकर्मी न माने तो तत्काल उन्हें फ़ोन लगाना वे तत्काल मौके पर पहुंचेंगे।विधायक शुक्ला के साथ पार्टी पदाधिकारी, उनके समर्थक और कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। इनमें शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल,दीपू यादव,अनवर दस्तक,अनिल शुक्ला,शेखर गिरी,प्रेम खडायता,मंजीत टुटेजा,संजय दुबे,प्रमोद द्विवेदी,मुकेश यादव,सुनील गोधा,बलराम परिहार,सुनील परिहार,बंटी ठाकुर,विजेंद्र चौहान,गिरीश जोशी,विवेक खंडेलवाल आदि प्रमुख नेता व कार्यकर्ता व प्रमुख रहे।

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां।

कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता गए तो थे फुटकर व ठेला व्यापारियों के साथ एकजुटता दर्शाने पर अपनी झांकी जमाने में कुछ ऐसे टूट पड़े की सामाजिक दूरी का ध्यान रखना ही भूल गए। कैमरों की निगाह में आने की की जैसे उनमें होड़ मची थी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *