प्रधानमंत्री मोदी की फ़ोटो के साथ छेड़छाड़ पटवारी को पड़ी महंगी, दर्ज हुआ प्रकरण

  
Last Updated:  August 9, 2020 " 07:19 am"

इन्दौर : प्रधानमंत्री के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर वायरल करने के मामले में कांग्रेसी विधायक जीतू पटवारी के खिलाफ छत्रीपुरा थाने में धारा 188 और एक अन्य धारा में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। छत्रीपुरा पुलिस ने बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे की शिकायत पर यह प्रकरण दर्ज किया है।

प्रधानमंत्री की ध्यानस्थ फ़ोटो के साथ की थी छेड़छाड़।

विधायक जीतू पटवारी ने अयोध्या में राम मंदिर के भूमिपूजन के दौरान ध्यानस्थ बैठे पीएम मोदी के फोटो में छेड़छाड़ कर आपत्तिजनक ट्वीट के साथ वायरल कर दिया था। बीजेपी ने जीतू पटवारी की हरकत को शर्मनाक बताते हुए उसकी कड़ी निंदा की थी।

जीतू पटवारी की हरकत उसकी कुत्सित मानसिकता को दर्शाती है।

बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने कहा था कि जीतू पटवारी ने सारी मर्यादा भूल कर जिस तरह प्रधानमंत्री पर टिप्पणी की है वह घोर निंदनीय है। जीतू पटवारी यह भी भूल गए कि प्रधानमंत्री देश के होते हैं ना की किसी पार्टी के। प्रधानमंत्री मोदी के पूजा करते हुए, ध्यान करते हुए फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उनके हाथ में कटोरा रखना, यह पटवारी की निम्नस्तरीय हरकत है। इससे उनकी कुत्सित मानसिकता साफ दिखती है।

पटवारी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सौंपा थवज्ञापन।

बीजेपी नेताओं ने प्रधानमंत्री का अपमान करने के विरोध में डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र से मिलकर लिखित में शिकायत की थी। उन्होंने एफ आई आर दर्ज कर जीतू पटवारी को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग डीआईजी से की थी। डीआईजी ने उक्त शिकायत को गंभीरता से लेते हुए शीघ्र ही कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था। इसी के बाद जीतू पटवारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया।

डीआईजी को शिकायत करने वालों में सांसद शंकर लालवानी, पूर्व महापौर, विधायक मालिनी गौड़, विधायक रमेश मेंदोला, प्रदेश उपाध्यक्ष सुदर्शन गुप्ता, विधायक आकाश विजयवर्गीय, मनोज पटेल, मधु वर्मा, मनस्वी पाटीदार, भरत पारेख, विनोद खंडेलवाल, रोहित चौधरी, मयूरेश पिंगले, ऋषिसिंह खनूजा, अनिल शर्मा सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *