अटलजी की द्वितीय पुण्यतिथि पर बीजेपी नेताओं ने अर्पित किए श्रद्धासुमन

  
Last Updated:  August 16, 2020 " 07:44 pm"

इंदौर : रविवार को भाजपा कार्यालय पर पूर्व प्रधानमंत्री, भारत रत्न अटलबिहारी वाजपेयी की द्वितीय पुण्यतिथि पर नेताओं ने उनके चित्र पर माल्यार्पण एवं पुष्प अर्पित कर उन्हें याद किया।
कोरोना संक्रमण और रविवार के लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को नहीं बुलाया गया। कुछ वरिष्ठ नेताओं व पदाधिकारियों की उपस्थिति में अटलजी की पुण्यतिथि मनाई गई।
इस मौके पर “अटलबिहारी वाजपेयी अमर रहे,” के नारों के साथ उन्हें श्रद्धांजलि दी गई ।
पार्टी के संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा ने अटलजी के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए कहा कि श्रद्धेय अटलजी ऐसे राजनेता थे, जिन्हें सभी राजनैतिक दलों के नेता सर्वमान्य नेता मानते थे। अटलजी के प्रधानमंत्री कार्यकाल में भी जनता के हितार्थ कई ऐसे निर्णय लिए गए जिससे देश का चहुमुंखी विकास हुआ।

विपक्ष भी उनकी वॉकपटुता का कायल था।

केबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट ने अटलजी को पुष्पांजलि अर्पित करते हुए कहा कि अटलजी भारत को सबसे आगे और ऊंचाई पर रखकर दुनिया की अगुवाई करने की सोच रखते थे। अटलजी जब सार्वजनिक स्थानों पर भाषण देने जाते थे, तो विपक्ष के लोग भी उन्हें सुनने के लिए आते थे। वे जब संसद को संबोधित करते थे, तो न सिर्फ उनके सहयोगी अपितु विपक्षी दल के नेता भी उनकी वाकपटुता की प्रशंसा किया करते थे।

भारतीय राजनीति के युगपुरुष थे अटलजी।

नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने अटलजी को पुष्पांजलि अर्पित करते हुए कहा कि वे भारतीय राजनीति के युगपुरुष थे। असंख्य भाजपा कार्यकर्ताओं के पथ प्रदर्शक हमारे प्रेरणा स्रोत पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी को हम कोटि-कोटि नमन करते हैं।अटलजी हमेशा अमर रहेंगे।इस अवसर पर जिलाध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर, विधायक रमेश मेंदोला , सुदर्शन गुप्ता , मधु वर्मा , सावन सोनकर, विष्णु शुक्ला व अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *