सिलावट का पलटवार, मर्यादा में रहे पटवारी..

  
Last Updated:  August 27, 2020 " 04:02 pm"

इंदौर : एक दिन पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए ब्लैकमेलर शब्द का इस्तेमाल करने वाले कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे जीतू पटवारी पर प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने पलटवार करते हुए उन्हें नसीहत भी दी।

मर्यादा में रहें जीतू पटवारी।

सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि जीतू पटवारी बहुत जल्दी में हैं। उन्हें किसी के खिलाफ बोलने से पहले सोचना चाहिए। उन्हें चाहिए कि वे मर्यादा का पालन करें। 

सिंधिया को कहा था ब्लैकमेलर।

दरअसल, बुधवार को विधायक जीतू पटवारी ने बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को ब्लैकमेलर कहा था, वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पर भी वादा खिलाफी के आरोप लगाए थे। 

पटवारी निराधार बातें करते हैं।

जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने पटवारी पर निशाना साधते हुए कहा देश मे हर व्यक्ति जानता है सिंधिया परिवार को और जीतू पटवारी जो बोलते है वो निराधार है और उनकी बातों का कोई भी हाथ है ना पैर है। कांग्रेस धरातल पर चली गई है इनके पास बोलने के अलावा कुछ भी नही है। जल संसाधन मंत्री ने पूर्व व दिवंगत मंत्री माधवराव सिंधिया के इतिहास को बताते हुए प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रमुख जीतू पटवारी से कहा कि जब लक्ष्मण सिंह जी गए थे तब भी इन्होंने क्या टिप्पणी की थी। मंत्री सिलावट ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रदेश की प्रगति, विकास, उन्नति, अन्नदाताओ, युवाओ और माता बहनों के लिए उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़ी है।

राजनीति में अशालीन भाषा का प्रयोग नहीं होना चाहिए।

मंत्री सिलावट ने पटवारी पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगो को बोलने का शौक है। छपास का शौक है। वे अति उत्साह में इस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल करते है जो कि निंदनीय है। राजनीति में इस तरह की भाषा का उपयोग कभी नही करना चाहिए। उन्होंने कहा जीतू पटवारी मेरे छोटे भाई है और भविष्य में वो ध्यान रखे कि और इस प्रकार की टिका टिप्पणी करना बंद करें।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *