उस्मान पटेल सहित 13 आरोपी गिरफ्तार, रासुका लगाने की तैयारी..?

  
Last Updated:  Monday, August 31, 2020  "10:51 pm"

इंदौर : रविवार को मोहर्रम की 10 तारीख पर खजराना इलाके में ताजिया जुलूस निकालने के मामले में पुलिस ने सोमवार को पूर्व पार्षद उस्मान पटेल, अंसार पटेल, इस्माइल पटेल, मोहम्मद अली अहमद सहित 13 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। इन सभी के खिलाफ कोरोना काल में प्रतिबंध के बावजूद ताजिए निकालने और सोशल मीडिया पर उसका वीडियो वायरल करने को लेकर कायमी की गई थी। सोमवार को सभी आरोपियों को खजराना थाने में तलब किया गया। वहां पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

मालिनी गौड़ ने लिखा था सीएम को पत्र।

प्रतिबंधों को दरकिनार कर ताजिया जुलूस निकाले जाने पर बीजेपी नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया जताई थी। पार्टी प्रवक्ता उमेश शर्मा ने पूर्व पार्षद उस्मान पटेल सहित सभी जिम्मेदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी। पूर्व महापौर और विधायक मालिनी गौड़ ने इस बारे में नाराजगी जताते हुए मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था।

लगाई जा सकती है रासुका।

कलेक्टर मनीष सिंह ने भी लॉकडाउन और प्रतिबंधों का उल्लंघन कर ताजिया जुलूस निकाले जाने पर सख्त ऐतराज जताते हुए कड़ी कार्रवाई की बात कही थी। उन्होंने आयोजकों पर रासुका लगाने से भी इनकार नहीं किया था। ऐसे में माना जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए कुछ आरोपियों पर रासुका की कार्रवाई भी की जा सकती है।

एसडीएम को शोकॉज नोटिस, टीआई लाइन अटैच।

प्रतिबंधों के बाद भी ताजिया जुलूस निकालने देने पर खजराना टीआई को लाइन अटैच कर दिया गया है वहीं क्षेत्रीय एसडीएम को शोकॉज नोटिस थमाया गया है। सीएसपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए भी डीआईजी से कहा गया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *