सड़क पर गिरे तेल से फिसलकर चोटिल होते रहे वाहन चालक, नहीं आया निगम का टैंकर..!

  
Last Updated:  September 5, 2020 " 08:55 am"

इंदौर : संविद नगर कनाड़िया मेन रोड़ पर तेल गिरकर फैलने से कई वाहन फिसल गए। इससे 8 से अधिक वाहन सवारों को चोटें आई।
भाजपा नेता शैलेन्द्र महाजन,मनीष सोनकर,राकेश शाह ने बताया कि शुक्रवार रात 10 बजे के करीब संविद नगर कनाड़िया मेन रोड़ पर दिगम्बर जैन मंदिर के सामने से गुजर रही महिला की गाड़ी से मीठे तेल का डब्बा गिरकर रोड पर ढुल गया। सड़क पर ढुला तेल सब्जी मंडी तक फैल गया। तेल के कारण
वहां से गुजरने वाले वाहन एक के बाद एक फिसल कर गिरने लगे।भाजपा नेता शैलेन्द्र महाजन,मनीष सोनकर,राकेश शाह ने स्थानीय रहवासियों की मदद से गिरने करीब 8 घायल वाहन चालकों को प्राथमिक उपचार दिया। एक वाहन चालक को ज्यादा चोटें आने से अस्पताल भेजा गया।

नहीं आया निगम का टैंकर।

बीजेपी नेताओं ने निगम कंट्रोल रूम को भी घटना की सूचना देकर पानी का टैंकर भेजने को कहा, पर टैंकर नहीं आया।आखिर रहवासियों ने मिलकर रोड़ डिवाइडर से मिट्टी और कचरा लेकर सड़क पर गिरे तेल को साफ करने का प्रयास किया। बाद में बेरिकेट्स लगाकर दिगम्बर जैन मंदिर से पहले ब रास्ता बंद कर दिया, जिससे अन्य कोई दुर्घटना न हो। हैरत की बात ये रही कि अलर्ट मोड़ पर रहने का दावा करने वाले निगम के कंट्रोल रूम से शनिवार सुबह तक भी पानी का टैंकर भेजकर सड़क पर गिरा तेल साफ नहीं करवाया गया। इससे यातायात बाधित होता रहा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *