ब्यावरा से कांग्रेस के विधायक दांगी की कोरोना ने ली जान

  
Last Updated:  September 15, 2020 " 10:49 am"

इंदौर : कोरोना ने कांग्रेस के एक विधायक की जान ले ली। राजगढ़ जिले के ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। उनका दिल्ली के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था।

ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी की पत्नी और बेटी अगस्त के तीसरे हफ़्ते में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद जांच करवाने पर विधायक गोवर्धन दांगी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। करीब तीन सप्ताह पहले उन्हें इलाज के लिए भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 54 वर्षीय विधायक दांगी की हालत में सुधार नहीं होने पर उन्हें मेदांता में भर्ती करवाया गया था। दांगी के जाने से कांग्रेस में शोक की लहर है।
ग़ौरतलब है कि प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के कई विधायक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।विधानसभा के 203 सदस्यों में से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, प्रदेश के 10 मंत्री और 28 विधायक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

कांग्रेस का एक और विधायक हुआ कम।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कई विधायकों के पार्टी छोड़ देने से सत्ता गंवाने वाली कांग्रेस को विधायक दांगी के निधन बड़ा झटका लगा है। उसका एक और विधायक कम हो गया है।

विधायक गोवर्धन दांगी के निधन से मध्य प्रदेश में एक और सीट रिक्त हो गई है। ऐसे में अब मध्यप्रदेश में 27 सीटों पर नहीं 28 विधानसभा सीटों पर चुनाव होंगे ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *