कांग्रेस में व्यक्तियों का टोटा इसलिए आयातित लोगों को बना रही प्रत्याशी- नरोत्तम

  
Last Updated:  September 18, 2020 " 12:28 pm"

इंदौर : पारुल साहू के बीजेपी छोड़ कांग्रेस जॉइन करने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि कांग्रेस में व्यक्तियों का टोटा है, इसलिए वह प्रत्याशी ढूंढ रही है। कांग्रेस की जो पिछली सूची आई है उसमें बमोरी से लेकर भांडेर व ग्वालियर तक सब आयातित लोग हैं। गृहमंत्री मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि जैसी कांग्रेस की हालत है वैसी ही उसमें जाने वालों की भी है।

सीएम रहते क्यों नही गए ग्वालियर।

कमलनाथ के ग्वालियर दौरे को लेकर कटाक्ष करते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जब वे सीएम थे तब उन्हें ग्वालियर की याद नहीं आई। हमारे सवालों का जवाब कांग्रेस के पास नहीं है क्योंकि हम सच बात पूछते हैं।

इमरती देवी बन सकती हैं डिप्टी सीएम।

इमरती देवी के डिप्टी सीएम बनने संबंधी बयान पर नरोत्तम ने कहा कि इसमें कांग्रेस को क्या दिक्कत है..? हमारें नेता चाहें तो वे डिप्टी सीएम बन सकती हैं। जिन नेताओं का नाम वे ले रहीं हैं, वे उन्हें डिप्टी सीएम बनाने में सक्षम हैं।

15 महीने में किसी को रोजगार नहीं दिया।

कांग्रेस के बेरोजगार दिवस मनाने पर तंज कसते हुए गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि 15 माह के शासनकाल में कांग्रेस ने एक भी रोजगार नहीं दिया। किसी भी युवा को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया।कांग्रेस झूठ बोलने वाली और किसानों को धोखा देने वाली पार्टी है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *