‘साधु और शैतान’ वाले विज्ञापन पर कांग्रेस की बौखलाहट बता रही शैतान कौन है- बीजेपी

  
Last Updated:  October 10, 2020 " 03:34 pm"

इंदौर : बीजेपी के साधु और शैतान वाले विज्ञापन को लेकर कांग्रेस द्वारा चुनाव आयोग को शिकायत किए जाने पर बीजेपी नेताओं ने सफाई पेश करने के साथ कांग्रेस पर तंज कसा है।

कांग्रेस को सता रहा हार का डर।

शनिवार को पत्रकार वार्ता के जरिए बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा और जिलाध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर ने कहा कि कांग्रेस को उपचुनाव में हार का डर सता रहा है, इसलिए उन्हें खुद में शैतान नजर आ रहा है। शर्मा और सोनकर के अनुसार समाज में सज्जन और दुर्जन, साधु और शैतान की प्रवृत्ति अनादिकाल से चली आ रही है। हमारे विज्ञापन में भी यही कहा था कि ये घड़ी सांवेर के इम्तिहान की है। इसमें न किसी व्यक्ति का नाम था और न ही किसी पार्टी का, पर कांग्रेस खुद को शैतान मानते हुए इसकी शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंच गई। ऐसा करके कांग्रेस ने मान लिया है कि वह शैतानी प्रवृत्ति का प्रतिनिधित्व करती है।

कांग्रेस को मनोचिकित्सक की है जरूरत।

बीजेपी प्रवक्ता उमेश शर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि हार के डर से कांग्रेस डिप्रेशन में आ गई है। उसे इससे बाहर आने के लिए किसी मनोचिकित्सक की सेवाएं लेनी चाहिए।

विकास विरोधी है कांग्रेस।

बीजेपी जिलाध्यक्ष राजेश सोनकर का कहना था कि कांग्रेस विकास विरोधी रही है। सांवेर के विकास में कांग्रेस की कभी रुचि नहीं रही। 24 सौ करोड़ की नर्मदा सिंचाई, पेयजल योजना के साथ सांवेर में विकास के अनेक कार्यों की सौगात बीजेपी की शिवराज सरकार ने दी है। कांग्रेस केवल झूठ की राजनीति करती है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *