मप्र में खत्म हो गई है कांग्रेस, उपचुनाव में बीजेपी को मिलेगी बड़ी जीत

  
Last Updated:  October 13, 2020 " 03:14 pm"

भोपाल : केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि उपचुनाव में कांग्रेस को उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे थे इसलिए बाहरियों को टिकट दे दिए।उन्होंने कहा कि
एमपी में कांग्रेस पूरी तरह खत्म हो चुकी है। उपचुनाव में बीजेपी को बड़ी जीत मिलेगी।

नारों से नहीं जीते जाते चुनाव।

केंद्रीय मंत्री तोमर ने तंज कसते हुए कहा कि नारों से चुनाव नहीं जीते जाते, ऐसा होता तो कांग्रेस खत्म नहीं होती।राहुल, प्रियंका, पायलट ने यूपी में भी प्रचार किया था, वही हश्र एमपी में भी होगा।कांग्रेस में दम बचा नहीं है। वह उपचुनाव में बुरी तरह हारेगी।

किसानों के हित में है कृषि बिल।

केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि कृषि बिल किसानों की जिंदगी में अभूतपूर्व बदलाव लाने वाले हैं।इससे पहले यूपीए ने भी कृषि बिल लाने की कोशिश की थी। यूपीए कुछ लोगों के दबाव में कृषि बिल नहीं ला सका। पीएम मोदी की संकल्प शक्ति से कृषि बिल ला पाए। कांग्रेस का विरोध अप्रसांगिक है। उसका कृषि बिल पर दोहरा रवैया है। कांग्रेस दो मुँही राजीनीति से बाज आए।

कर्ज माफी को लेकर की वादाखिलाफी।

ग्वालियर चम्बल अंचल के उपचुनाव पर केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि कमलनाथ ने 2018 के चुनाव में किसान कर्जमाफी का वादा किया था। कमलनाथ ने किसान कर्जमाफी को लेकर वादाखिलाफी की। कर्जमाफी न होने के चलते कांग्रेस में आंतरिक विद्रोह हुआ है।

सीएम शिवराज ने किसानों के हित में लिए फैसले।

केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पिछले 15 साल और अभी छः माह के कार्यकाल में किसानों के हित में कई फैसले लिए हैं। उपचुनाव के दौरान स्तरहीन बयानबाजी को लेकर नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि दिमाग में जब कोई मटेरियल नहीं होता तो ऐसी बयानबाजी होती है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *