गजनवी के अनुयायी लुटेरों की फौज है कांग्रेस- मालू

  
Last Updated:  October 14, 2020 " 12:16 am"

इंदौर : काँग्रेस और उनके नेता कमलनाथ सत्ता जाने के बाद सन्निपात में हैं। कभी हमारे नेता प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को नालायक तो कभी नँगे भूखे बोलकर अपना खिसियानापन और दिवालियापन बता रहें हैं। ये तो गजनवी के अनुयायी लुटेरों की फौज है, जो प्रदेश को लूटने आई थी।
मंगलवार को जारी एक बयान में खनिज निगम के पूर्व उपाध्यक्ष गोविन्द मालू ने ये बात कही। उन्होंने कहा कि कमलनाथ तो देश के बड़े उद्योगपति औऱ धन्ना सेठ है, जो गजनवी की तरह दूसरे प्रदेश से मध्यप्रदेश को लूटने और चरागाह समझ चरने आ गए हैं।अब इन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है, जनता भी समझ गई है कि वह प्रदेश की सम्पत्ति को लूटने बेचने वालों के झूठे झांसे में आने वाली नहीं है।
मालू ने कहा कि कितने ही वे कह दें कि मैं अभी जवान हूँ, जनता जानती है कि उनसे दूरी बनाए रखने वाले 15 माह आइसोलेशन में रहने वाले अलीबाबा कमलनाथ और उनकी चालीस चोर टीम को कभी वह सत्ता के निकट नहीं पहुँचने देगी। जवान हो तो जवान बोलने की जरूरत नहीं होती। दस दिन में कर्ज माफी की तर्ज पर ऐसे ही कई झूठ कमलनाथ और काँग्रेस ने बोले।हक़ीक़त, छुपाने से नहीं छुपती ,चाहे कितनी कास्मेटिक सर्जरी करवा लें। अब इनका जनता पूरा ऑपरेशन कर देगी उपचुनावों में, तब असली कुरूप चेहरा दिखने लगेगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *