बीजेपी नेताओं पर कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने डीआईजी को सौंपा ज्ञापन, स्तर हीन बयानबाजी का लगाया आरोप।

  
Last Updated:  Saturday, October 17, 2020  "01:58 am"

इंदौर : 28 सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव की सरगर्मी के बीच कांग्रेस और बीजेपी नेताओं में छिड़ी जुबानी जंग शालीनता की सारी हदें लांघती जा रही हैं। अब तो एक- दूसरे पर व्यक्तिगत लांछन लगाए जा रहे हैं। कमर के नीचे वार करने से भी परहेज नहीं बरता जा रहा है। दोनों ही पार्टियां आरोप- प्रत्यारोप में लगी हैं। शनिवार को कांग्रेस के नेता बीजेपी नेताओं पर स्तरहीन बयानबाजी का आरोप लगाते हुए डीआईजी के पास पहुंच गए। उनका कहना था कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित अन्य नेताओं द्वारा लगातार कांग्रेस नेताओं के खिलाफ अनर्गल व अमर्यादित टिप्पणियां की जा रहीं हैं। इसके चलते उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। इसी मांग को लेकर इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा।
कांग्रेस नेताओं ने राज्य निर्वाचन आयोग को भी शिकायत पत्र भेजकर बीजेपी नेताओं की स्तर हींन बयानबाजी पर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।
डीआईजी को ज्ञापन सौंपने वालों में मुख्य रूप से भंवर शर्मा,रमेश उस्ताद,राजेश चौकसे,संतोष गौतम,संजय बाकलीवाल,इम्तियाज बेलिम,सन्नी राजपाल,गिरीश चितले,पुखराज राठौर,निलेश सेन आदि कांग्रेसजन शामिल थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *