छलिया बाबू ने फिर जारी किया छल पत्र, पूर्व के वचन उर्फ छल पत्र पर श्वेत पत्र जारी करें कांग्रेस- मालू

  
Last Updated:  Saturday, October 17, 2020  "01:53 am"

इंदौर : खनिज निगम के पूर्व उपाध्यक्ष और विधान सभा उप चुनावों के मीडिया प्रभारी गोविन्द मालू ने काँग्रेस के फिर जारी कथित वचन पत्र को छल पत्र बताते हुए कहा कि वही कर्ज माफी, बेरोजगारी भत्ता जैसे झूठे अधूरे वादे फिर नई बोतल में पुरानी शराब की तरह छलिया बाबू छल नाथ भर लाए हैं।
मालू ने कहा कि काँग्रेस कब तक गरीबी हटाओ, हम सुनहरे कल की ओर बढ़ रहे हैं जैसे नारों की तरह प्रगति रस की प्यासी जनता को कर्ज माफी और बेरोजगारी भत्ता की तरह सपने दिखा कर बरगलाती रहेगी।
सपनों के ये सौदागर जनता को अबोध और भोला समझते हुए अपनी सरकार जाने के बाद कभी 400 वादे पूरे करने का दावा करते थे, और अब तो बिना सरकार के ही इन जादुई आंकड़ों में और बढ़ोतरी कर इन्होंने 574 वादे पूरे करने के झूठे सब्ज़बाग दिखा दिए हैं। हम इनसे इसकी सचाई उजागर हो इसका श्वेत पत्र जारी करने की माँग करते हैं।
बेरोजगारों को पहले भी छला गया। भत्ता तो दूर, बेंड बजाने और ढोर चराने की ट्रेनिंग देकर रोजगार दिलाने का दिलासा दिया,वह भी पूरा नहीं कर पाए।
कर्ज माफी पर फ़र्ज़ निभाने की बजाए फर्जी बयान जारी करते रहे, लोकसभा चुनाव में नैया डूबने के ठीक पहले भी ट्वीट कर इन छलिया बाबू ने आचार संहिता खत्म होते ही 2 लाख के कर्ज माफी की बात फिर दोहराई थी, फिर भी वचन पूरा नहीं कर पाए अब फिर मौत के वारंट के पहले वही वादे कर, कसमें खाई जा रहीं हैं । लेकिन अब जनता ने इस कपट से निपटने के लिए कमर कस ली है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *