पीएनबी अधिकारियों ने स्वच्छता कर्मियों के साथ बांटी दीपावली की खुशियां

  
Last Updated:  November 17, 2020 " 11:28 pm"

इंदौर : पंजाब नेशनल बैंक के अधिकारियों ने इस वर्ष दिवाली शहर के स्वच्छता कर्मियों के साथ मनाई। एआयपीएनबीओए की इंदौर इकाई के बैनर तले आयोजित इस कार्यक्रम में स्वच्छता कर्मियों को मिठाई का वितरण किया गया । लालबाग स्थित कचरा कलेक्शन सेंटर पर बैंक के सभी अधिकारी इकट्ठे हुए और वहां उपस्थित कचरा कलेक्शन वाहनों के 200 से भी अधिक कर्मियों के बीच मिठाई का वितरण किया । एसोसिएशन के अध्यक्ष राजू माखीजानी और सचिव दीपचंद जैन के नेतृत्व में संजोए गए इस अनूठे और आत्मीय कार्यक्रम में बैंक के अधिकारियों ने शहर को चार वर्षों तक लगातार नंबर 1 का अवॉर्ड दिलाने पर स्वच्छता कर्मियों के प्रति आभार व्यक्त किया और पांचवी बार भी इंदौर नंबर 1 बना रहे इस हेतु हर तरह के सहयोग का आश्वासन दिया ।
दीपचंद जैन ने इस मौके पर कहा कि स्वच्छता कर्मियों द्वारा दिन रात की जा रही अथक मेहनत का ही परिणाम है कि आज इंदौर शहर देश भर में नंबर 1 है। स्वच्छता कर्मियों के इसी जज्बे के समक्ष हम सब नतमस्तक हैं। आप सबके साथ दिवाली मनाते हुए हम आनंदित महसूस कर रहे हैं ।
एसोसिएशन के अध्यक्ष राजू माखीजानी ने उपस्थितजनों को शहर को स्वच्छ रखने व प्लास्टिक मुक्त कराने की शपथ दिलवाई ।
इस अवसर पर बैंक के इंदौर मंडल के समस्त वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन सुनील धर्माधिकारी ने किया । आभार किशोर थारवानी ने माना।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *