सोनिया ने दिया रात्रि भोज

  
Last Updated:  April 13, 2017 " 08:32 am"

नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वरिष्ठ नेताओं और सांसदों के लिए रात्रिभोज का आयोजन किया. इस मौके पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, दोनों सदनों के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और गुलाम नबी आजाद, पूर्व मंत्रियों में ए के एंटनी, पी चिदंबरम और राज्यसभा में कांग्रेस के उपनेता आनंद शर्मा ने सोनिया गांधी के साथ भोजन किया.

संसद भवन परिसर में सांसदों की कैंटीन में आयोजित रात्रिभोज में सोनिया के राजनैतिक सलाहकार अहमद पटेल, पार्टी महासचिवों, प्रभारियों और पार्टी के मीडिया मामलों के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला भी उपस्थित थे. रात्रिभोज में हिस्सा लेने वाले सांसदों ने कहा कि सोनिया गांधी खुश और स्वस्थ नजर आ रही थीं. वह हाल ही में विदेश से उपचार कराकर लौटी हैं.

राहुल गांधी की अध्यक्ष पद पर ताजपोशी के सवालों पर मंगलवार को सोनिया गांधी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, “जब होगा, पता चलेगा.”आपको याद दिला दें कि पिछले काफी समय से कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व में बदलाव की चर्चा कई बार आम हो चुकी है. इसके अलावा पिछले 6 महीनों में कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी खुद को सुर्खियों से दूर कर रखा है. पिछले काफी समय से कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ही पार्टी की कमान संभाले हुए हैं.

सूत्रों के मुताबिक डिनर के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने कुलभूषण जाधव और बुधवार को विपक्षी दलों के भारत के राष्ट्रपति के साथ होने वाली बैठक पर चर्चा भी की.

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *