सीएम शिवराज ने पीएम मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा से की मुलाकात, मन्त्रिमण्डल विस्तार सहित कई मुद्दों पर की चर्चा

  
Last Updated:  December 1, 2020 " 11:36 pm"

नई दिल्ली: मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से सीएम शिवराज की कोई 1 घंटे मुलाकात हुई। माना जा रहा है कि इस मुलाकात में मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार, निगम मंडलों में मनोनयन और मध्य प्रदेश भाजपा की नई कार्यकारिणी के बारे में विस्तार से चर्चा हुई। इसके पूर्व सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से भी मुलाकात की। तमाम वरिष्ठ नेताओं से सीएम की मुलाकात के यही मायने निकाले जा रहे हैं कि मप्र में मन्त्रिमण्डल विस्तार सहित अन्य मुद्दों पर शीघ्र ही निर्णय हो सकता है।
हालांकि जानकारों का कहना है कि अभी मंत्रिमंडल विस्तार में समय लग सकता है। लेकिन जब भी मंत्रिमंडल विस्तार होगा सिंधिया खेमे के विधायक तुलसी सिलावट और गोविंदसिंह राजपूत को पहले मंत्री बनाया जाएगा। उपचुनाव के परिणाम आने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा था कि मंत्रिमंडल विस्तार की कोई जल्दी नहीं है।
दरअसल, उपचुनाव में भाजपा की भारी सफलता मिलने के बाद सिंधिया खेमे के पूर्व मंत्रियों में बेचैनी बढ़ती जा रही है। राजनीतिक गलियारों में चल रही चर्चा के अनुसार मंत्रिमंडल के विस्तार से पहले भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की घोषणा होने की उम्मीद है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *