वेब सीरीज तांडव को लेकर मचा बवाल, बीजेपी ने मुम्बई पुलिस से की निर्माता, निर्देशक व कलाकारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

  
Last Updated:  January 18, 2021 " 03:16 am"

मुंबई: तांडव वेब सीरीज जब से रिलीज हुई है, तभी से इस वेब सीरीज को ट्विटर व अन्य मीडिया के माध्यमों से बैन या बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है। सोशल मीडिया की ये मांग अब तूल पकड़ गई है।रविवार को बीजेपी नेता राम कदम कार्यकर्ताओं के साथ मुंबई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां उन्होंने सीरीज तांडव के मेकर्स के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई और जल्द से जल्द कार्रवाई का आग्रह किया। पुलिस स्टेशन से बाहर आने के बाद राम कदम ने कहा कि उन्होंने चिरागनगर घाटकोपर पुलिस स्टेशन में तांडव के कलाकार, निर्माता और निर्देशक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। हमने पुलिस को वेब सीरीज से जुड़े आपत्तिजनक वीडियो और क्लिप्स दिए हैं।
सभी के खिलाफ धारा 295 (A), आईटी और अ‍ॅट्रॉसिटी एक्ट के तहत लिखित शिकायत दर्ज करवाई गई है। मुंबई पुलिस ने हमे जल्द से जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।
इन सभी को समन भेज कर विस्तृत पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। जब तक इस सीरीज से जुड़े लोग जेल नहीं जाएंगे तब तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा। हम इस तरह हिंदुओं का अपमान नहीं सहेंगे। राम कदम ने बताया वे वेब सीरीज और ओटीटी प्लैटफॉर्म्स के लिए भी सेंसर बोर्ड की मांग करेंगे जिसे लेकर बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र भी लिखा है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *