हिन्दू आतंकवाद की बात करनेवाले मंदिर- मंदिर घूम रहे हैं- ठाकुर

  
Last Updated:  November 21, 2018 " 01:29 pm"

इंदौर : हिन्दू आतंकवाद की बात कर बहुसंख्यकों को बदनाम करनेवाले आज मंदिर- मंदिर घूम रहे हैं। चुनावी मौसम में कांग्रेस ने यू टर्न ले लिया है । ये बात बीजेपी के सांसद अनुराग ठाकुर ने कही। वे इंदौर प्रेस क्लब में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।
अनुरागजी ने यूपीए की मनमोहन सिंह सरकार के 10 साल और मोदी सरकार के साढ़े चार साल की तुलना करते हुए दावा किया कि जो काम अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह नहीं कर पाए वो चाय बेचने वाले पीएम मोदी ने कर दिखाया। देश की अर्थव्यवस्था में उन्होंने जो सुधार किए उसकी तारीफ दुनिया ने की है। सांसद ठाकुर ने तंज कसते हुए कहा कि मनमोहन सिंह सरकार ने अर्थव्यवस्था का बेड़ा गर्क कर दिया था।मुद्रास्फीति बढ़ गई थी, राजकोषीय घाटा बढ़ गया था।बड़े- बड़े घोटाले हुए पर मनमोहन सिंह अपनी कुर्सी बचाने के लिए चुप रहे। मोदी सरकार सिस्टम में पारदर्शिता लाई। इज ऑफ डूइंग में भारत का नंबर पहले 142 वा था आज 77 वा है। अनुराग ठाकुर ने मोदी सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों का ब्यौरा देते हुए कहा कि बीते साढ़े चार साल में विकास की गति तेज हुई है। उन्होंने नोटबन्दी को सफल बताते हुए कहा कि इससे कर दाताओं की संख्या बढ़कर दो गुनी हो गई। जीएसटी को लेकर अनुराग जी का कहना था कि इससे एक देश- एक कर का सपना हक़ीक़त में बदला है।
उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार ने कृषि के क्षेत्र में ढेरों काम किये हैं प्रदेश की कृषि विकास दर भी देश में सर्वाधिक रही है।
श्री ठाकुर ने पत्रकारों के सवालों के भी जवाब दिए। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस हताश और निराश है। मप्र में चौथी बार भी सरकार बीजेपी की बनेगी और प्रदेश समृद्धि की ओर अग्रसर होगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *