अनुपम ने अभिव्यक्ति की आजादी को लेकर कसा राहुल पर तंज

  
Last Updated:  December 28, 2018 " 05:20 pm"

नई दिल्ली: फ़िल्म अभिनेता अनुपम खेर ने बात – बात में अभिव्यक्ति की आजादी की दुहाई देने वाले राहुल गांधी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता उनकी फ़िल्म ‘ द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को रिलीज़ नहीं होने देने की धमकी दे रहे हैं। राहुल गांधी को उन्हें डांट लगानी चाहिए। अनुपम खेर ने फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद उपजे विवाद पर कहा कि हम तथ्यों को बदल नहीं सकते। ये फ़िल्म उस शख्स की किताब पर आधारित है जो पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के काफी करीब था। किताब के प्रकाशन के बाद उसपर कोई आपत्ति नहीं जताई गई तो अब बवाल क्यों मचाया जा रहा है।
अनुपम ने कहा कि जितना फ़िल्म का विरोध होगा उसे उतनी ही पब्लिसिटी मिलेगी।

विवाद पर मौन मनमोहन

उधर कांग्रेस के स्थापना दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से जब इस फ़िल्म को लेकर सवाल किया गया तो वे बिना कोई जवाब दिए आगे बढ़ गए। हालांकि कांग्रेस नेता पुनिया ने इसे बीजेपी का गेम प्लान बताया।
आपको बता दें कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की लिखी किताब पर ही फ़िल्म’ द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ बनी है। इसमें मनमोहन सिंह की भूमिका अनुपम खेर ने निभाई है। सोनिया गांधी का किरदार विदेशी अभिनेत्री सुजैन बर्नेट ने निभाया है जबकि संजय बारू की भूमिका में अक्षय खन्ना हैं। फ़िल्म 11 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *