किसानों के साथ कांग्रेस ने किया धोखा- राकेश सिंह

  
Last Updated:  February 11, 2019 " 09:56 am"

इंदौर: विधानसभा चुनाव की हार से सबक लेते हुए बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए कमर कसना शुरू कर दिया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह प्रदेश का दौरा करते हुए संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आवाहन कर रहे हैं। इंदौर प्रवास के दौरान उन्होंने स्थानीय पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर मोदी सरकार की उपलब्धियों की जानकारी जनता तक पहुंचाने पर जोर दिया। उन्होंने कांग्रेस के दुष्प्रचार का माकूल जवाब देने की भी बात कही। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का कहना था कि कांग्रेस ने लोगों को दिग्भ्रमित कर विधानसभा चुनाव जीता लेकिन लोकसभा चुनाव में ऐसा नहीं होगा। पीएम मोदी की लोकप्रियता जन-जन में है।हमें उन्हें दुबारा प्रधानमंत्री बनाना है। 16 फरवरी को धार में होनेवाली पीएम मोदी की सभा को सफल बनाने में जुट जाने की अपील भी राकेश सिंह ने की।
बाद में मीडिया से चर्चा में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में किसको कहाँ से चुनाव लड़ाना है ये संगठन तय करेगा। कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मप्र में एक नहीं तीन-तीन सीएम हैं। कमलनाथ भले ही चेहरा हों पर दिग्विजयसिंह सुपर सीएम हैं। उधर सिंधिया में जनता अपना सीएम तलाश रही है।
राकेश सिंह ने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाया कि वह किसानों के साथ धोखा कर रही है। अभी तक उनका कर्ज माफ नहीं किया गया है। वचन पत्र में किये गए वादे निभाने में कमलनाथ सरकार असफल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके नेता राहुल गांधी केवल झूठ बोलकर लोगों में भ्रम फैला रहे हैं राकेश सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 फरवरी को होशंगाबाद और 16 फरवरी को धार में जनसभा कर लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे। इस बार बीजेपी की रणनीति प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटें जीतने की है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *