75+ और 80+ पुरुष वर्ग में कर्नाटक का दबदबा

  
Last Updated:  February 13, 2019 " 06:52 pm"

इंदौर: अभय प्रशाल में खेली जा रही 26 वी राष्ट्रीय मास्टर्स टेबल टेनिस स्पर्धा के टीम मुकाबलों के 75 और 80+ आयु समूह में पुरुष वर्ग में कर्नाटक ने अपना वर्चस्व कायम किया। 80+ आयु समूह में कर्नाटक विजेता रहा। यूपी ने दूसरा और गुजरात ने तीसरा स्थान हासिल किया।
75+ आयु वर्ग में भी कर्नाटक ए प्रथम स्थान पर रहा। आंध्रप्रदेश को दूसरा और तेलंगाना को तीसरा स्थान मिला। पुरुष वर्ग में ही 65+ आयु समूह में महाराष्ट्र ए विजयी रहा। तमिलनाडु की टीम उपविजेता रही जबकि महाराष्ट्र बी और गुजरात संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रहे। महिलाओं के 65+आयु समूह में गुजरात की टीम विजयी रही। महाराष्ट्र दूसरे और कर्नाटक व तेलंगाना तृतीय स्थान पर रहे।
पुरुषों के 70+ मुकाबलों में मप्र ए टीम फाइनल में पहुंच गई है। सेमीफाइनल में उसने कर्नाटक ए को 3-0 से पराजित किया। मप्र के इंद्रेश पुरोहित और संतोष कौशिक ने एकल और आईजी पुरोहित व आरसी मौर्या ने युगल मैच जीतकर टीम को एकतरफा जीत दिलाई। फाइनल में मप्र ए का सामना चंडीगढ़ ए से होगा।
पुरुषों के ही 60+ समूह में मप्र ए ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है। क्वार्टर फाइनल में उसने प. बंगाल ए को 3-1 से मात दी।
एलआइसी के वरिष्ठ मंडल प्रबंधक एसबी मिश्रा ने पुरुषों के 65+, 75+ और 80+ समूह के विजेता, उपविजेता और तीसरे स्थान पर रही टीमों को पुरस्कृत किया। महिलाओं में 65+ की विजेता, उपविजेता और तृतीय स्थान पानेवाली टीमों को भी पुरस्कार वितरित किये गए। पुरस्कार वितरण कार्यक्रम की अध्यक्षता मप्र टेबल टेनिस संगठन के चेयरमैन ओम सोनी ने की। संगठन के महासचिव जयेश आचार्य, भारतीय वेटरन्स टेबल टेनिस कमेटी के प्रतिनिधि हरीश कक्कड़ और रिंकू आचार्य इस दौरान विशेष अतिथि के बतौर मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *