काशी के कोतवाल के दर्शन कर पीएम मोदी ने भरा नामांकन

  
Last Updated:  April 26, 2019 " 10:11 am"

वाराणसी: गुरुवार शाम ऐतिहासिक रोड शो के बाद शुक्रवार को पीएम मोदी ने अपना नामांकन दाखिल किया। स्थानीय जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर उन्होंने शुभ मुहूर्त में अपना नामांकन जिला निर्वाचन अधिकारी को सौंपा। करीब 45 मिनट तक वे वहां रुके।

महिला प्रस्तावक के छुए पैर।

पीएम मोदी ने नामांकन के लिए 4 अलग- अलग क्षेत्रों के प्रस्तावक बनाए थे। इनमें डोमराजा जगदीश चौधरी, बीजेपी नेता सुभाष गुप्ता, शिक्षिका अन्नपूर्णा शुक्ला और रामशंकर पटेल शामिल थे। पीएम मोदी ने महिला प्रस्तावक के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया।

एनडीए के नेता रहे मौजूद।

पीएम मोदी के नामांकन में एनडीए के तमाम घटक दलों के नेता मौजूद रहे। इनमें अकाली दल के प्रकाश सिंह बादल, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, जेडीयू के नीतीशकुमार, एलजेपी के रामविलास पासवान, अपना दल की अनुप्रिया ठाकुर और AIADMK के पलनिसामी प्रमुख थे। इसके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, सुषमा स्वराज, निर्मला सीतारमण और सीएम योगी सहित कई वरिष्ठ पार्टी नेता भी मोदीजी के नामांकन में शामिल हुए।

काल भैरव के किये दर्शन।

पीएम मोदी ने नामांकन भरने के पूर्व काशी के कोतवाल कहे जाने वाले कालभैरव के दर्शन किये और पूजा- अर्चना की। उन्होंने बूथ कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया।

मतदान का किया आग्रह।

पीएम मोदी ने नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए काशी के लोगों का उनके प्यार और स्नेह के लिए शुक्रिया अदा किया। उन्होनें लोगों से आग्रह किया कि वे लोकतंत्र के उत्सव में भागीदार बने और मतदान अवश्य करें।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *