बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी ने दाखिल किया नामांकन

  
Last Updated:  April 26, 2019 " 04:58 pm"

इंदौर: बीजेपी के इंदौर संसदीय सीट से प्रत्याशी शंकर लालवानी ने शुक्रवार को कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल कर दिया। उधर पीएम मोदी ने वाराणसी में नामांकन दाखिल किया ठीक उसी समय लालवानी ने इंदौर में अपना नामांकन भरा। लालवानी के मुताबिक अभिजीत मुहूर्त होने से उन्होंने नामांकन भरने में देरी नहीं की। हालांकि पूरे लवाजमें के साथ वे 29 अप्रैल को फिर वे नामांकन दाखिल करेंगे। पूर्व सीएम शिवराज सिंह भी इस अवसर पर मौजूद रहेंगे।

ताई और भाई रहे मौजूद।

शंकर लालवानी के नामांकन दाखिल किए जाने के दौरान नगर अध्यक्ष गोपी नेमा और लोकसभा प्रभारी रमेश मेंदोला के अलावा 8 बार सांसद रही ताई सुमित्रा महाजन और भाई याने कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद रहे।

देश में चल रही मोदी की सुनामी।

इस मौके पर सुमित्रा ताई ने कहा कि देश में पीएम मोदी की सुनामी चल रही है। इसका फायदा इंदौर को भी मिलेगा। हमारी पार्टी के प्रत्याशी शंकर लालवानी लाखों मतों से चुनाव जीतेंगे।

एनडीए पहले से ज्यादा सीटें जीतेगा।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि शंकर लालवानी पार्टी के कार्यकर्ता होने के साथ अच्छे सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं। इन्हें इंदौर की जनता का भरपूर आशीर्वाद मिलेगा। कैलाशजी ने कहा कि इस बार एनडीए पहले से ज्यादा सीटें जीतेगा। उन्होंने कहा कि प. बंगाल में भी बीजेपी बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगी।

27 से जनसंपर्क करेंगे लालवानी।

बीजेपी नगर अध्यक्ष गोपी नेमा ने बताया कि पार्टी प्रत्याशी शंकर लालवानी शनिवार 27 अप्रैल से जनसंपर्क प्रारम्भ करेंगे। विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के सिरपुर स्थित खेड़ापति हनुमान मंदिर में सुबह 9 बजे पूजा- अर्चना कर वे जनसंपर्क की शुरुआत करेंगे। पूरे दिन वे क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में लोगों से मेल- मुलाकात करेंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *