आईडीए का उपयंत्री निकला करोड़ों का आसामी

  
Last Updated:  May 4, 2019 " 06:56 pm"

इंदौर: लोकायुक्त पुलिस द्वारा आईडीए के सब इंजीनियर गजानंद पाटीदार के ठिकानों पर मारे छापों में 25 लाख रुपए नकदी, 2 किलो सोना और 3 किलो चांदी सहित करोड़ों रुपए कीमत की चल- अचल संपत्ति का खुलासा हुआ है।
गजानंद पाटीदार का स्कीम नम्बर 78 में बंगला है जहां वे अपने बिल्डर भाई रमेशचंद्र के साथ रहते हैं। लोकायुक्त की टीम ने शनिवार सुबह गजानंद पाटीदार के घर धावा बोला। इसके अलावा उनके नजदीकी रिश्तेदारों और खरगौन स्थित पैतृक घर पर भी छापा मारा गया।

करोड़ों की चल- अचल संपत्ति के मिले दस्तावेज।

अभी तक की जांच में लोकायुक्त पुलिस को स्कीम नंबर 94, 114 और 136 में मकान व जमीनों के दस्तावेज मिले हैं। स्कीम नंबर 78 का बंगला 2500 स्क्वेयर फ़ीट में निर्मित है। ज्यादातर प्रोपर्टी सब इंजीनियर पाटीदार ने अपने भाई और बहनों के नाम पर ले रखी है। इसके अलावा कृषि भूमि होने की भी जानकारी लोकायुक्त पुलिस के हाथ लगी है।

10 साल से आईडीए में हैं पदस्थ।

गजानंद पाटीदार वर्तमान में आईडीए में उपयंत्री के पद पर पदस्थ हैं। इसके पहले वे ट्रेसर के पद पर तैनात थे। उनका वेतन 55 हजार रुपए प्रतिमाह है। ऐसे में देखा जाए तो उनके यहां मिली संपत्ति उनकी आय से कई गुना अधिक पाई गई है। जांच पड़ताल की कार्रवाई अभी चल रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *