पीएम मोदी के सभास्थल दशहरा मैदान पर किया गया भूमिपूजन

  
Last Updated:  May 10, 2019 " 09:28 am"

इंदौर: पीएम मोदी का इंदौर दौरा तय होते ही बीजेपी की शहर और जिला इकाई तैयारी में जुट गई है। सुरक्षा कारणों के चलते पीएम मोदी का रोड शो तो संभव नहीं हो पाया लेकिन दशहरा मैदान पर वे आमसभा को संबोधित करेंगे। सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के तमाम मोर्चा, महिला मोर्चा, प्रकोष्ठ, जनप्रतिनिधि और संगठन के पदाधिकारियों को विभिन्न जिम्मेदारियों के साथ भीड़ जुटाने की अहम जिम्मेदारी भी दी गई है।

12 मई को शाम 5.30 बजे होगी सभा।

बीजेपी नगर अध्यक्ष गोपी नेमा ने बताया कि दशहरा मैदान पर होने वाली पीएम मोदी की सभा के लिए वरिष्ठ नेता मधु वर्मा को प्रभारी बनाया गया है। श्री नेमा और वर्मा ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी रविवार 12 मई को शाम 5 बजे इंदौर विमानतल पहुंचेंगे। वहां पार्टी के वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी उनकी अगवानी करेंगे। वहां से पीएम मोदी को सीधे दशहरा मैदान ले जाया जाएगा जहां वे इंदौर के बाशिंदों के साथ संवाद साधते हुए उन्हें संबोधित करेंगे। सभा में उमड़ने वाली भीड़ को देखते हुए विशेष इंतजाम किए जा रहे हैं। लोगों को पीएम मोदी के दीदार करीब से हो सकें और वे उनकी बात को बेहतर ढंग से सुन सकें इसके लिए बड़ी एलईडी स्क्रीन भी लगाई जा रही है। सभा स्थल पर मीडिया के लिए अलग व्यवस्था की जा रही है ताकि मीडियाकर्मी पीएम मोदी की सभा का बिना किसी रुकावट के कवरेज कर सकें।

सभास्थल का किया गया भूमिपूजन।

शुक्रवार सुबह शुभ मुहूर्त में सभास्थल दशहरा मैदान पर भूमिपूजन किया गया। वरिष्ठ नेता कृष्णमुरारी मोघे, संगठन महामंत्री जयपाल सिंह चावड़ा, नगर अध्यक्ष गोपी नेमा, जिला अध्यक्ष अशोक सोमानी, महापौर मालिनी गौड़, सभा प्रभारी मधु वर्मा और विधायक महेंद्र हार्डिया सहित अन्य बीजेपी नेताओं ने भूमिपूजन में भाग लिया। शंखध्वनि और वैदिक मंत्रोच्चार के बीच पंडित ने भूमिपूजन की प्रक्रिया सम्पन्न कराई। इस दौरान प्रतीकात्मक रूप से कुदाल चलाकर मंच निर्माण और सभास्थल पर की जानेवाली तैयारियों का आगाज किया गया।
विधायक आकाश विजयवर्गीय, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता और जीतू जिराती, उपाध्यक्ष जयंत भिसे, अंजू माखीजा, ज्योति तोमर सहित बीजेपी के अन्य नेता और पदाधिकारी भी इस अवसर पर मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *