इंदौर में 13 मई को होगा प्रियंका का रोड शो

  
Last Updated:  May 11, 2019 " 02:15 pm"

इंदौर: मालवा- निमाड़ की 8 लोकसभा सीटों पर सातवे और आखरी चरण में 19 मई को मतदान होगा। इसके चलते इंदौर सहित अंचल की सभी सीटों पर बड़े नेताओं की आवाजाही तेज हो गई है। पीएम मोदी की सभा 12 मई को दशहरा मैदान पर होने जा रही है। इसके जवाब में कांग्रेस ने अपनी स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा का रोड शो सोमवार 13 मई को आयोजित किया है।

जंजीरवाला से पाटनीपुरा तक प्रस्तावित है रोड शो।

शहर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने बताया कि प्रियंका गांधी के रोड शो का प्रस्तावित रूट तय कर एसपीजी को उससे अवगत करा दिया गया है। वहां से हरी झंडी मिलते ही प्रस्तावित रुत पर रोड शो की तैयारियां शुरू कर दी जाएंगी। रोड शो जंजीर वाला चौराहे से मालवा मिल होते है पाटनीपुरा चौराहे पर समाप्त होगा। रोड शो मार्ग पर सैकड़ों मंच लगाकर पियंका गांधी का भव्य स्वागत किया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि प्रियंकाजी का रोड शो ऐतिहासिक सिद्ध होगा। वे पहली बार इंदौर आ रही हैं। कांग्रेसजनों के साथ शहर के लोग भी उनकी एक झलक पाने को लेकर उत्साहित हैं। मोदी की सभा की तुलना में प्रियंका का रोड शो कई गुना प्रभावी होने का दावा भी विनय बाकलीवाल ने किया।

तैयारियों को लेकर की गई बैठक।

प्रियंका गांधी के रोड शो की तैयारियों को लेकर कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन में बैठक भी रखी गई। कार्यवाहक शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई इस बैठक में पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। इनमें रामेश्वर पटेल, राजेश चौकसे, सुरेश मिंडा आदि प्रमुख थे। इस दौरान रोड शो को सफल बनाने के लिए जिम्मेदारियों का आवंटन भी किया गया।

बैठक खत्म होने के बाद पहुंचे पटवारी- सिलावट।

इंदौर से कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी और तुलसी सिलावट को भी बैठक में आना था पर वे बैठक खत्म होने के बाद गांधी भवन पहुंचे। बड़बोले मंत्री के बतौर ख्याति बटोर रहे मंत्री जीतू पटवारी ने भी मीडिया से चर्चा में दावा किया कि प्रियंका गांधी का रोड शो शहर के इतिहास में यादगार साबित होगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *