हत्या और हिंसा पर उतारू हो गई है कांग्रेस- शिवराज

  
Last Updated:  Tuesday, May 21, 2019  "08:12 am"

इंदौर : म.प्र के पूर्व मुख्यमुंत्री एवं भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराजसिंह चौहान इन्दौर आये और दिवंगत भाजपा कार्यकर्ता नेमीचंद तंवर के घायल परिजनो से अरविन्दो हास्पिटल में मिले। उन्होंने उनके स्वास्थ की जानकारी ली।
अरविन्दो हास्पिटल में ही मीडिया से चर्चा करते हुए श्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस म.प्र को बंगाल बनाने पर तुली हुई है। नेमीचंद को केवल इसलिए गोली मार दी गई की उन्होंने बीजेपी को वोट देने की बात कही थी।पहली बार मप्र में ऐसा हुआ है कि कोई किसी को वोट दें तो उसे गोली मार दी जाए। कांग्रेस ने यह कर भी दिया। म.प्र शान्ति का टापू रहा है, 5 महिने पहले आई कमलनाथ की कांग्रेस सरकार प्रदेश को अराजक प्रदेश के रूप में बदल रही है। शिवराज ने कहा कि राजनैतिक प्रतिद्वंदिता, प्रतिस्पर्धा होती है लेकिन दुश्मनी नहीं होती है।
कांग्रेस हत्या एवं हिंसा पर उतारू हो गयी है। किसी भी व्यक्ति को अधिकार है कि वो किसी को भी वोट दे। दिन में कांग्रेस का नेता नेमीचंद तंवर से पूछता है कि वोट किसे दिया उन्होने कहा कि भाजपा को दिया तो उनके साथ मारपीट की जाती है, धमकी दी जाती है, देख लेने की और शाम को गोली मार दी जाती है। जब उन्हे बचाने उनकी पत्नि व पुत्र आते है उन्हे भी घायल कर दिया जाता है।
शिवराज ने कहा कि म.प्र में जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है तभी से भाजपा कार्यकर्ताओं पर राजनैतिक द्वेश की भावना के साथ उन्हे लगातार परेशान किया जा रहा है।
पूर्व सीएम शिवराज ने हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी सजा देने की मांग की। उन्होंने बीजेपी की ओर से दिवंगत नेमीचंद तंवर के परिवार को 5 लाख की राशि तात्कालिक सहायता के रूप में देने की भी घोषणा की।

परिजनों ने किया चक्काजाम।

हत्या और हमले के आरोपियों की तत्काल गिराफ्तारी की मांग को लेकर दिवंगत नेमीचंद के परिजनों और रिश्तेदारों ने उज्जैन रोड पर चक्काजाम कर दिया। वे नृतक के परिवार को मुआवजा और एक सदस्य को नौकरी देने की भी मांग कर रहे थे। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने समझाइश देकर चक्काजाम समाप्त करवाया। इस बीच पोस्टमार्टम के बाद नेमीचंद तंवर के पार्थिव देह का पालिया में कड़ी सुरक्षा में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

आरोपियों ने किया सरेंडर।

पुलिस द्वारा बनाए गए दबाव और छापेमारी के बाद बीजेपी कार्यकर्ता नेमीचंद के हत्यारे अरुण शर्मा और उसके दोनों बेटों ने हातोद थाने में सरेंडर कर दिया। पुलिस मंगलवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर ले सकती है।

लालवानी के साथ फोटो वायरल।

इस बीच आरोपी अरुण शर्मा की बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी की तस्वीर वायरल होने के बाद कांग्रेस ने पलटवार किया है। मंत्री तुलसी सिलावट ने वायरल फ़ोटो के हवाले से आरोपी अरुण शर्मा के बीजेपी से जुड़ा होने का दावा करते हुए कहा कि हत्या की घटना आपसी विवाद से जुड़ी हुई है। कांग्रेस का इससे कोई लेना- देना नहीं है। शिवराज सिंह बेवजह इसपर राजनीति कर रहे हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *