मंत्री वर्मा ने निभाया वादा, मिलों की झांकियों के लिए दिए ढाई लाख

  
Last Updated:  September 4, 2019 " 03:38 pm"

इंदौर: 5 दिन पूर्व मप्र के पीडब्लूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कपड़ा मिल श्रमिकों से वादा किया था कि वे अनंत चतुर्दशी पर निकलने वाली झांकियों के निर्माण हेतु कुल ढाई लाख रुपए की मदद अपनी ओर से करेंगे। वो वादा उन्होंने निभाया और मंगलवार को 50- 50 हजार रुपए की सहायता राशि 5 कपड़ा मिलों की गणेशोत्सव समितियों के पदाधिकारियों को सौंपी।
जेलरोड पर श्रम शिविर स्थित इंटक के कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में मंत्री श्री वर्मा ने यह राशि भेंट की। शहर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, प्रदेश सचिव राजेश चौकसे, मोहन सेंगर और इंटक के पदाधिकारी इस दौरान मौजूद रहे।
कार्यक्रम में अपनी बात रखते हुए मंत्री श्री वर्मा ने कहा कि की उन्होंने हमेशा मिल मजदूरों की लड़ाई लड़ी है। मजदूर भाइयों के बीच आकर मुझे नई ऊर्जा मिलती है। श्री वर्मा ने कहा कि जो भी वादे कमलनाथ सरकार ने किए हैं वो जल्द पूरे होंगे।
कांग्रेस के प्रदेश सचिव राजेश चौकसे ने कहा कि हुकुमचंद मिल के श्रमिकों की दिवाली इस बार खुशियों से भरी होगी। मंत्री श्री वर्मा के प्रयासों से जल्द ही मिल के श्रमिकों को उनकी बकाया राशि का भुगतान हो जाएगा।
विनय बाकलीवाल ने भी कार्यक्रम में अपनी बात कही।
इंटक अध्यक्ष हरनामसिंह धारीवाल, अन्य पदाधिकारी, लक्ष्मीनारायण पाठक, कैलाश कुशवाह और नरेंद्र श्रीवंश सहित मिल की गणेशोत्सव समितियों के सदस्य व श्रमिक इस अवसर पर मौजूद रहे।

आईडीए के चेक वितरण कार्यक्रम में की थी घोषणा।

पीडब्लूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बीती 29 अगस्त को अप्सरा रेस्टोरेंट में आयोजित कार्यक्रम में आईडीए की ओर से 2-2 लाख रुपए के चेक मिलों की झांकियों के निर्माण के लिए वितरित किये थे। उस दौरान अपनी ओर से भी 2.50 लाख रुपए देने की घोषणा उन्होंने की थी। वो घोषणा उन्होंने मंगलवार को 5 वे दिन ही पूरी कर दी।

अब तक मिल चुके हैं साढ़े तीन लाख रुपए।

मिलों की झांकियों के निर्माण के लिए संबंधित गणेशोत्सव समितियों को अभी तक साढ़े तीन-तीन लाख रुपए मिल चुके हैं। एक-एक लाख नगर निगम, दो-दो लाख आईडीए और 50- 50 हजार मंत्री सज्जन वर्मा ने दिए हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *