हनी ट्रैप मामले की आरोपी महिलाओं की अब मंगलवार को होगी पेशी

  
Last Updated:  September 30, 2019 " 08:42 pm"

इंदौर : हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले की आरोपी श्वेता पति विजय, बरखा पति अमित और श्वेता पति स्वप्निल को पुलिस ने इंदौर की बजाय भोपाल की अदालत में पेश कर 1दिन की ट्रांजिट रिमांड पर ले लिया।
दरअसल तीनों आरोपी महिलाओं की पुलिस रिमांड खत्म होने पर सोमवार को उन्हें जेएमएफसी मनीष भट्ट की अदालत में पेश किया जाना था पर आरोपी महिलाओं को सबूत एकत्रित करने और स्पॉट वेरिफिकेशन के लिए प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर लेकर गई पुलिस को इंदौर आने में देरी हो रही थी। इसके चलते उसने आरोपी दोनों श्वेता और बरखा को भोपाल में जेएमएफसी बीके व्यास की अदालत में पेश कर 1 दिन की ट्रांजिट रिमांड की मांग की जिसे मंजूर कर लिया गया। इधर इंदौर की सम्बन्धित अदालत में पुलिस की ओर से सूचित किया गया कि निर्धारित समय तक इंदौर वापसी संभव नहीं होने से तीनों महिला आरोपियों को भोपाल की कोर्ट में पेश किया गया। इसपर कोर्ट ने मंगलवार सुबह 11.30 बजे तीनों आरोपियों को पेश करने का आदेश दिया।

पांचों महिला आरोपी एकसाथ की जाएंगी पेश..!

मंगलवार 1 अक्टूबर को आरोपी आरती दयाल व मोनिका की रिमांड अवधि खत्म होने पर उन्हें भी पेश किया जाना है। ऐसे में संभावना यही है कि पांचों महिला आरोपियों को एक साथ इंदौर की जेएमएफसी अदालत में पेश किया जाएगा। जिला अभियोजन अधिकारी अकरम शेख ने भी इस बात से सहमति जताई है ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *