झाबुआ में जोरदार जीत का कांग्रेसियों ने जमकर मनाया जश्न

  
Last Updated:  October 24, 2019 " 02:50 pm"

इंदौर : झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में कांतिलाल भूरिया की बड़े अंतर से जीत का जश्न कांग्रेसियों ने पूरे प्रदेश में जोरदार ढंग से मनाया। इंदौर में कांग्रेस कार्यालय गाँधीभावन पर पार्टी के कार्यकारी शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, प्रदेश सचिव राजेश चौकसे व मुख्य प्रवक्ता भंवर शर्मा सहित कई नेता और कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर एक- दूसरे को झाबुआ जीत की बधाई दी। इस मौके पर जय- जय कमलनाथ, सोनिया गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए गए। लड्डू बांटे गए और जमकर आतिशबाजी की गई। ढोल- नगाड़ों की गूंज के बीच उत्साहित कार्यकर्ताओं ने खूब ठुमके भी लगाए।

कमलनाथ सरकार के विकास कार्यों की जीत।

शहर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल का कहना था कि यह जीत बीते 10 माह में कमलनाथ सरकार द्वारा किये गए विकास कार्यों की जीत है। सीएम कमलनाथ ने किसानों की कर्जमाफी सहित जो भी जनहितैषी कदम उठाए हैं, यह उनकी जीत है। झाबुआ की जनता ने बीजेपी के झूठ व फरेब को सिरे से खारिज किया है।

झाबुआ की जनता ने कमलनाथ सरकार में विश्वास जताया।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजेश चौकसे ने कहा कि झाबुआ की जनता ने कांग्रेस को जीताकर कमलनाथ सरकार में अपना भरोसा जताया है। सीएम कमलनाथ ने किसानों, बुजुर्गों, युवाओं और महिलाओं के हित में जो योजनाएं लागू की हैं उनपर जनता ने मुहर लगाई है। बीजेपी ने सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार कर लोगों को भ्रमित करना चाहा पर जनता उनके झांसे में नहीं आई।

झाबुआ की जनता ने बीजेपी को सिखाया सबक।

मप्र कांग्रेस कमेटी के संभागीय प्रवक्ता मंजूर बेग ने कहा कि झाबुआ में कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया की भारी मतों से जीत कमलनाथ सरकार के प्रति लोगों के विश्वास को दर्शाती है। पहले की शिवराज सरकार और केंद्र की मोदी सरकार ने जिसतरह व्यापारियों, युवाओं और आम जनता के साथ झूठे वादे कर धोखाधड़ी की थी, उसी का करारा जवाब झाबुआ की जनता ने दिया है।

वचन पत्र में दिए वादे निभाने का परिणाम है जीत।

शहर कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता भंवर शर्मा का कहना था कि कॉग्रेस संगठन ने एकजुट होकर वहां चुनाव लड़ा। इसी के साथ सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस के वचन पत्र में दिए वादों पर अमल किया है। उन्हें धरातल पर उतारा है झाबुआ की जीत उसी का परिणाम है। जनता ने कमलनाथ सरकार के कामकाज को पसंद किया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *