अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सभी ने किया स्वागत

  
Last Updated:  November 9, 2019 " 12:54 pm"

नई दिल्ली : अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का व्यापक स्वागत किया गया है।
पीएम नरेंद्र मोदी ने फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इसे किसी की हार- जीत के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए। राम भक्ति हो या रहीम भक्ति, यह समय हम सभी के लिए भारत भक्ति की भावना को सशक्त करने का है। पीएम मोदी ने देशवासियों से शांति, सद्भाव और एकता बनाए रखने की अपील की है।
आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि सभी को इस फैसले का सम्मान करना चाहिए। अब हम सभी मिलकर राम मंदिर का निर्माण करेंगे।
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को ऐतिहासिक बताते हुए उसका स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि वे 24 नवम्बर को रामलला के दर्शन करने अयोध्या जा सकते हैं। वे राम मंदिर आंदोलन की अगुवाई करने वाले वयोवृद्ध नेता लालकृष्ण आडवाणी से मिलकर उनका भी आशीर्वाद लेंगे।
कांग्रेस पार्टी ने अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जो निर्णय दिया है उसका सभी पक्ष, समुदाय और व्यक्ति सम्मान करें।
मप्र के सीएम कमलनाथ ने अयोध्या मामले में सुप्रीम अदालत के फैसले का स्वागत करते हुए प्रदेश के लोगों से शांति, एकता, भाईचारा व सद्भाव बनाए रखने की अपील की है।
पूर्व सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह ने भी अयोध्या मामले में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दिये गए फैसले का वेलकम करते हुए उसका सम्मान करने का आग्रह प्रदेश के लोगों से किया है। उन्होंने कहा कि हमें आपसी प्रेम, सद्भाव भाईचारा और एकता हर कीमत पर बनाए रखना है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *