लताजी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना के साथ की गई महाआरती

  
Last Updated:  November 14, 2019 " 11:15 am"

इंदौर : पूरे विश्व में सुरों की पहचान, स्वर कोकिला लता मंगेशकर इंदौर की शान भी है और अभिमान भी। सांस लेने में तकलीफ के चलते लताजी अस्पताल में भर्ती है। पूरी दुनिया में फैले उनके लाखों प्रशंसक उनके लिए प्रार्थना कर रहें हैं। लताजी की जन्मस्थली इंदौर में भी उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना की गई।
विधायक रमेश मेंदोला के साथ बड़ी संख्या में लता जी के प्रशंसकों ने नंदानगर स्थित सांई मंदिर में महाआरती कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। विधायक मेंदोला का कहना था कि लताजी भारत ही नहीं विश्व की धरोहर हैं। वे सरस्वती का साक्षात स्वरुप हैं। हम सबने उनके लिए प्रार्थना की और इसके बाद उनकी सहायिका भारती जी से चर्चा कर दीदी के लिए मन्नत का धागा भी भेजा। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विशवास है कि सरस्वती स्वरूपा लता जी के लिए की गई प्रार्थना जरुर स्वीकार होगी और वे शीघ्र ही स्वस्थ होंगी।
महाआरती में महामंडलेश्वर लक्ष्मणदास महाराज, महामंडलेश्वर रामगोपालदास महराज, महंत रघुनाथदास महाराज, महंत नर्मदादास महाराज, महंत केसरीनंदन महाराज, महंत गुणसागरदास महाराज, गणेश गोयल, चन्दू शिन्दे, सुमित मिश्रा, मुन्नालाल यादव, राजेन्द्र राठौर, राजकपूर सुनहरे, सविता पटेल, गायत्री गोगडे सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व आमजन उपस्थित थे।

लताजी की तबियत में आंशिक सुधार।

इस बीच मुम्बई से सूत्रों द्वारा प्राप्त जानकारी के मुताबिक लताजी की तबियत में मामूली सुधार देखने को मिला है। अभी भी icu में डॉक्टरों की गहन निगरानी में उनका उपचार चल रहा है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *