अवैध हथियारों की सप्लाई व खरीद- फरोख्त में लिप्त दो आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  November 22, 2019 " 01:46 pm"

इंदौर : क्राइम ब्रांच ने कनाड़िया पुलिस के साथ मिलकर अवैध हथियारों की सप्लाई और खरीद- फरोख्त में लिप्त 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 4 पिस्टल व 3 कट्टे सहित कुल 7 अवैध हथियार बरामद किए गए।
पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अवैध हथियारों की सप्लाई में लिप्त एक व्यक्ति छोटा राजवाड़ा- मौर्या गार्डन के पास किसी खरीददार को अवैध हथियार बेचने आनेवाला है। इसपर कनाड़िया पुलिस के साथ मिलकर क्राइम ब्रांच ने घेराबंदी की और अवैध हथियारों के सप्लायर को धर- दबोचा। तलाशी में उसके कब्जे से 6 कट्टे- पिस्टल जब्त किए गए।
बाद में थाने लाकर की गई पूछताछ में उसने अपना नाम रघु पिता बबलु कारोले बताया। आरोपी रघु ने कबूला की वह धार, बड़वानी और खरगौन के सिकलीगरों के साथ लम्बे समय से संपर्क में है। उनसे अवैध हथियार लेकर वह प्रदेश के विभिन्न जिलों के साथ अन्य प्रदेशों में ग्राहकों को उनकी सप्लाई करता है। इसके एवज में उसे कमीशन मिलता है। रघु ने भूरी टेकरी इंदौर निवासी पवन पिता लक्ष्मीनारायण चौहान को पिस्टल बेचना भी कबूला। इसपर पुलिस ने आरोपी पवन को भी गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 32 बोर की देशी पिस्टल बरामद हुई। दोनों आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। आरोपी रघु से उन सिकलीगरों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है जिनसे वह अवैध हथियार लेकर ग्राहकों को सप्लाई करता था।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *