अमित सोनी की पुलिस रिमांड 12 दिसंबर तक बढ़ी

  
Last Updated:  December 9, 2019 " 04:06 pm"

इंदौर : सांध्य दैनिक संझा लोकस्वामी के प्रबंध संपादक जीतू सोनी के पुत्र अमित सोनी की पुलिस रिमांड फिर बढा दी गई है। अब वे 12 दिसंबर तक पुलिस की हिरासत में रहेंगे। ये तीसरी बार है जब पलासिया थाने में दर्ज मानव तस्करी के मामले में उनकी रिमांड अवधि बढ़ाई गई है।

बचाव पक्ष के वकील ने जताया था ऐतराज।

सोमवार दोपहर पुलिस ने अमित सोनी को जेएमएफसी अब्दुल्ला अहमद की अदालत में पेश किया। पुलिस ने पूछताछ अधूरी होने का हवाला देते हुए 16 दिसंबर तक की पुनः रिमांड मांगी पर बचाव पक्ष के वकील अजय बागड़िया ने इसका विरोध किया। उनका कहना था कि पुलिस पहले ही दो बार 2 से 6 और 6 से 9 दिसंबर तक उनके पक्षकार का रिमांड ले चुकी है। पुलिस को ये बताना चाहिये रिमांड अवधि में उसने क्या किया। उन्होंने अदालत में पुलिस से ये भी स्पष्ट करने को कहा कि होटल माय होम से बरामद लड़कियों को किस हैसियत से उसने अपनी अभिरक्षा में रखा है। श्री बागड़िया के मुताबिक पुलिस ये बताने में असफल रही है कि अमित सोनी का होटल माय होम में डायरेक्टर, प्रोपराइटर अथवा पार्टनर के रूप में कोई संबंध है।
दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अदालत ने अमित सोनी का 12 दिसंबर तक का रिमांड स्वीकृत किया।

मेरे पिता की जान को खतरा है ।

अदालत से बाहर लाने के बाद पुलिस वाहन में ले जाने के दौरान वहां मौजूद मीडिया कर्मियों के सवाल के जवाब में अमित सोनी ने कहा कि उनके पिता की जान को खतरा है। हनी ट्रैप से जुड़ी खबरें प्रकाशित करने के चलते हमारे पूरे परिवार को निशाना बनाया जा रहा है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *