मंत्रिमंडलीय उपसमिति के चेयरमैन बनाए गए सज्जन वर्मा

  
Last Updated:  December 11, 2019 " 07:53 pm"

इंदौर : सीएम कमलनाथ ने अपनी सरकार का एक साल पूरा होने पर उसकी उपलब्धियों के प्रचार- प्रसार के लिए मंत्रिमण्डलीय उपसमिति का गठन किया है। पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा को इस उपसमिति का चेयरमैन बनाया गया है। मंत्री श्री वर्मा ने खुद इंदौर प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता के दौरान ये जानकारी दी।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ये कमजोरी रही है कि वो अपनी उपलब्धियां गिनाने में हमेशा पीछे रहती है। मंत्रिमण्डलीय उपसमिति का गठन इसीलिए किया गया है कि एक वर्ष में कमलनाथ सरकार ने जो उपलब्धियां हासिल की हैं उन्हें जनता तक पहुंचाया जा सके।

वचन पत्र के अधिकतर वादे किए पूरे।

श्री वर्मा ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि वह किसान कर्ज माफी को लेकर राजनीति कर रही है। 21लाख किसानों का कर्ज हमने माफ किया है और 12.5 लाख किसानों का जल्दी ही करनेवाले हैं। मंत्री श्री वर्मा ने दावा किया कि वचन पत्र के अधिकांश वादे कमलनाथ सरकार ने पूरे किए हैं।

4 नए ब्रिज के प्रस्ताव भेजे।

पीडब्ल्यूडी मंत्री ने कहा कि बापट चौराहा से विजय नगर सहित 4 नए ब्रिज का प्रस्ताव केंद्र को भेजा गया है। आगामी फरवरी माह में एलआईजी से नवलखा तक एलिवेटेड ब्रिज के निर्माण की शुरुआत भी हो जाएगी। इसके टेंडर हो गए हैं।

केंद्र नहीं दे रहा पैसा।

मंत्री श्री वर्मा ने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि वो सेंट्रल रोड फण्ड में से मप्र के हिस्से की राशि नहीं दे रही है जिसके कारण कई विकास कार्य प्रभावित हो रहे हैं। यूरिया की कमीं पर उनका कहना था कि केंद्र पर्याप्त मात्रा में यूरिया नहीं दे रहा है।उन्होंने आर्थिक मंदी, गिरती विकास दर, नोटबन्दी और जीएसटी सहित अन्य मुद्दों पर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया।

इंदौर- इच्छापुर मार्ग एनएचए के पास।

इंदौर- इच्छापुर मार्ग की दुर्दशा को लेकर पूर्व सीएम शिवराज के आरोप पर पलटवार करते हुए सज्जन वर्मा ने कहा कि यह मार्ग एनएचए के अधीन है। उन्हें केंद्र की सरकार से इसकी दुरुस्ती के लिए कहना चाहिए।

सिंधिया का व्यक्तित्व विराट है।

मंत्री श्री वर्मा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा कि वे आत्मचिंतन के दौर में हैं। पार्टी उनके विराट व्यक्तित्व के अनुरूप कोई बड़ी जिम्मेदारी उन्हें सौंपेगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *