कमलनाथ सरकार के खिलाफ सड़कों पर दिखेगा ‘युवा आक्रोश’

  
Last Updated:  December 13, 2019 " 01:07 pm"

इंदौर : 19 दिसंबर को 1 साल पूरा होने पर मप्र की कमलनाथ सरकार जहां अपनी कथित उपलब्धियां गिनाने की कवायद में जुटी है, वहीं बीजेपी उसकी नाकामियों को उजागर करने के लिए सड़कों पर उतरने की तैयारी कर रही है। इसी कड़ी में पार्टी की युवा इकाई भारतीय जनता युवा मोर्चा ने 19 दिसंबर को कमलनाथ सरकार के खिलाफ प्रदेशव्यापी आंदोलन का ऐलान किया है। इसके तहत जिला व तहसील स्तर पर हस्ताक्षर अभियान, नुक्कड़ नाटक, धरना-प्रदर्शन और कलेक्टर व तहसील कार्यालयों का घेराव किया जाएगा।
भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री प्रदीप नायर ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार बीते एक वर्ष में हर मोर्चे पर विफल रही है। किसानों और युवाओं के साथ इस सरकार ने धोखाधडी की है। चुनाव के पूर्व कांग्रेस ने लोकलुभावन वादे कर सत्ता हथिया ली पर एक साल के कार्यकाल में कमलनाथ सरकार अपने वचन पत्र के एक भी वादे को पूरा नहीं कर पाई है। कर्ज माफी के नाम पर किसानों के वोट लिए गए पर हकीकत में किसी का कर्ज माफ नहींहुआ। श्री नायर के अनुसार युवाओं को रोजगार और बेरोजगारों को 4 हजार रुपए प्रति माह भत्ता देने का वादा इस सरकार ने किया था पर आजतक युवाओं को न रोजगार मिला और न ही भत्ता। बीजेपी के शासनकाल में मेधावी छात्र- छात्राओं को मोबाइल फोन व लैपटॉप मिलते थे पर कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने इस सुविधा से भी छात्र- छात्राओं को वंचित कर दिया। इस सरकार ने किसान, युवा और विद्यार्थियों के साथ छल किया है।
प्रदीप नायर ने कहा कि कमलनाथ सरकार की इसी वादाखिलाफी और धोखाधड़ी के खिलाफ युवा मोर्चा 13 दिसंबर से मण्डल स्तर पर हस्ताक्षर अभियान चलाएगा। 19 दिसंबर को काली पट्टी बांधकर जिला व तहसील स्तर पर धरना- प्रदर्शन के साथ कलेक्टर व तहसील कार्यालयों का घेराव किया जाएगा। इसके जरिये कमलनाथ सरकार के झूठ व फरेब को जनता के सामने उजागर किया जाएगा।
पत्रकार वार्ता में भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष मनस्वी पाटीदार, जिला अध्यक्ष श्रवणसिंह चावड़ा और मीडिया प्रभारी डीके तिवारी भी मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *