‘रेप इन इंडिया’ वाले बयान पर फंसे राहुल, इंदौर में परिवाद दायर

  
Last Updated:  December 13, 2019 " 04:25 pm"

इंदौर : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के झारखंड में एक चुनावी रैली के दौरान दिए गए विवादास्पद बयान ने उनकी मुश्किलें बढ़ा दी हैं। देशभर में राहुल के बयान को लेकर मचे बवाल के बीच इंदौर में उनके खिलाफ अदालत में परिवाद दायर कर दिया गया है।

ये बोला था राहुल ने।

राहुल गांधी ने झारखंड के सन्थाल परगना में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि ‘मोदी का मेक इन इंडिया अब रेप इन इंडिया बन गया है।’

राहुल का बयान देश और महिलाओं का अपमान।

राहुल गांधी के खिलाफ देवपथ नामक संस्था के संयोजक, बीजेपी नेता मुकेश राजावत ने इंदौर में न्यायिक दंडाधिकारी गौरव गर्ग की अदालत में अभिभाषक कपिल महंत के जरिये परिवाद दायर किया है। श्री राजावत का कहना है कि राहुल गांधी का ‘रेप इन इंडिया’ वाला बयान देश व नारीशक्ति को अपमानित करने वाला है। यह अक्षम्य अपराध भी है। इसीलिए हमने अदालत में परिवाद पेश किया है।

राहुल का बयान बेहद शर्मनाक।

बीजेपी नेता जेपी मूलचंदानी ने कहा कि राहुल गांधी का बयान बेहद शर्मनाक और निंदनीय है। चुनावी लाभ लेने और सुर्खियां बटोरने के लिए वे इसतरह के बयान देते हैं और बाद में मुंह की खाने के बाद माफी मांगने लगते हैं। राफेल के मामले में भी उन्होंने बेसिर- पैर की बयानबाजी करने के बाद अदालत में माफी मांगी थी।

विशेष न्यायालय में चलेगा केस।

परिवादी मुकेश राजावत के वकील कपिल महंत ने बताया कि राहुल गांधी सांसद हैं इसलिए उनके खिलाफ जनप्रतिनिधियों से जुड़े मामलों के लिए गठित विशेष न्यायालय, भोपाल में केस चलेगा। इंदौर में दायर परिवाद विशेष न्यायालय में स्थानांतरित किया जा रहा है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *