Easebuoy एप के जरिये खरीददारी से लेकर खानपान की सेवाओं का लिया जा सकता है लाभ

  
Last Updated:  December 23, 2019 " 07:12 pm"

इंदौर : ऑनलाइन खरीददारी के बढ़ते चलन को देखते हुए ई- कॉमर्स कम्पनियां अपनी सेवाओं का विस्तार करने के साथ लोगों को नित नई सेवाएं भी प्रदान कर रहीं हैं। रवि भोसले द्वारा स्थापित बंगलुरु की ई- कॉमर्स कम्पनी शीवूट इंटरनेशनल प्रा. लि. ने विभिन्न ऑनलाइन सेवाएं प्रदान करने के लिए एक एप बनाया है। Easebuoy नामक इस एप की सोमवार को इंदौर में विधिवत लॉन्चिंग की गई। इस दौरान कम्पनी की निदेशक वीनू त्यागी, सामाजिक कार्यकर्ता रितु ग्रोवर, बिग एफएम के क्रिएटिव हेड स्वरूप घोष और रेड एफएम के आरजे रवि मौजूद रहे।
इस मौके पर इंदौर प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में कम्पनी की इंदौर फ्रेंचाइजी ऋतम्भरा त्यागी ने बताया कि Easebuoy एक ऐसा एप है जिसके जरिये उपभोक्ताओं को सभी आवश्यक सेवाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। उन्होंने बताया कि इस एप के जरिये टैक्सी- ऑटो ऑनलाइन बुक की जा सकेगी। इजफूड के तहत हरतरह का पसंदीदा खाना और नाश्ता अपने पसंदीदा रेस्टोरेंट से मंगवाया जा सकता है। इजसर्विसेस के जरिये घर की रँगाई, पुताई, फर्नीचर की मरम्मत, बिजली और प्लंबिंग सम्बन्धी सुविधाएं भी उपलब्ध कराई जाएगी।
ऋतम्भरा त्यागी ने बताया कि Easebuoy से घर बैठे ही किराना सहित सभी जरूरी सामान मंगवाया जा सकेगा। यही नहीं सैलून व पार्लर की सुविधा इस एप से ऑनलाइन उपलब्ध करवाई जाएगी।
कम्पनी के रीजनल मैनेजर वारिस निजामी ने बताया कि Easebuoy एप पिकअप ड्राप, दवाइयों की घरपहुँच डिलीवरी, घर शिफ्टिंग और कपड़ों की धुलाई तक की सेवाएं ऑनलाइन उपलब्ध कराएगा। यह बहुआयामी और बहुउपयोगी एप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *