सीएए को जाने बिना किया जा रहा विरोध- बाबा रामदेव

  
Last Updated:  January 13, 2020 " 10:46 pm"

इंदौर : योग गुरु बाबा रामदेव अब कारोबारी ज्यादा हो गए हैं। हाल ही में उनकी कम्पनी पतंजलि ने रुचि सोया का अधिग्रहण किया है। उसी सिलसिले में सोमवार को इंदौर आए कारोबारी बाबा रामदेव ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए सवालों के डिप्लोमेटिक जवाब दिए। मप्र में अपने कारोबार का विस्तार करने को लालायित बाबा रामदेव ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मप्र के सीएम कमलनाथ के भी तारीफों के पुल बांधे।

आर्थिक सुस्ती दूर करने के लिए सरकार उठा रही कदम।

बाबा रामदेव का कहना है कि आर्थिक सुस्ती दूर करने के लिए मोदी सरकार हरसंभव कदम उठा रही है। पीएम मोदी इस ओर आंखे बंद करके नहीं बैठे हैं। वे बेहतरी के लिए प्रयासरत हैं।

सीएए को जाने बिना किया जा रहा विरोध।

बाबा रामदेव ने कहा कि देश में इन दिनों आग लगाने का काम चल रहा है। जिन्हें सीएए का मतलब तक नहीं पता वे भी पीएम मोदी को भला- बुरा कह रहे हैं।

जेएनयू में चल रहे विवाद से देश का नाम खराब होता हैI।

बाबा जी ने जेएनयू में चल रहे विवाद को लेकर कहा कि जिसतरह के नारे वहां लगाए जाते हैं, उससे देश का नाम खराब होता है।

दीपिका को दी ये नसीहत।

कारोबारी बाबा रामदेव ने फ़िल्म अभिनेत्री दीपिका के जेएनयू जाकर लेफ्ट समर्थित छात्रों के आंदोलन को समर्थन देने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें राजनीतिक, सामाजिक और सांस्कृतिक समझ बढाने की जरूरत है। दीपिका को उनके (बाबा रामदेव )जैसे सलाहकार की भी जरूरत है, जो उन्हें सही सलाह दे सकें।

कमलनाथ को बताया दूरदर्शी नेता।

बाबाजी ने सीएम कमलनाथ और पूर्व सीएम शिवराज सिंह दोनों के प्रति अपना अनुराग जताया। उनका कहना था कि कमलनाथ एक दूरदर्शी नेता हैं। उन्हें पता है सरकार कैसे चलानी है।

इंदौर की स्वच्छता की तारीफ की।

योग गुरु ने इंदौर की स्वच्छता की तारीफ करते हुए इसका श्रेय शहर के बाशिंदों को दिया और इसे देश का गौरव बताया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *