कांग्रेस के बागी विधायकों ने सीएम कमलनाथ पर लगाए गम्भीर आरोप

  
Last Updated:  March 17, 2020 " 02:27 pm"

इंदौर : बंगलुरु में ठहरे सिंधिया समर्थक बागी विधायकों ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम कमलनाथ पर गंभीर आरोप लगाए। मंत्री रहे तुलसी सिलावट, गोविंद सिंह राजपूत, इमरती देवी सहित सभी 22 विधायकों ने साफ तौर पर कहा कि सीएम कमलनाथ और कांग्रेस के नेताओं द्वारा चलाई जा रही खबरें पूरी तरह भ्रामक हैं कि उन्हें यहां (बंगलुरु में )बंधक बनाकर रखा गया है। वे स्वेच्छा से यहां आए हैं। बागी विधायकों ने कहा कि वे पूरी तरह सिंधियाजी के साथ हैं। वे हमारे नेता हैं और रहेंगे।

सीएम कमलनाथ का बर्ताव गलत।

बागी विधायकों ने कहा कि सीएम कमलनाथ का बर्ताव उनके साथ बेहद खराब था। वे मिलने तक का समय नहीं देते थे। न ही उनकी कोई बात सुनी जाती थी। विधायकों के मुताबिक विधानसभा चुनाव ज्योतिरादित्य सिंधिया के चेहरे पर लढा गया था, कांग्रेस की जीत में उनका सबसे बड़ा योगदान था लेकिन सीएम की कुर्सी कमलनाथ को सौंप दी गई। सीएम बनने के बाद से ही कमलनाथ का रवैया सिंधियाजी और उनके समर्थकों के प्रति उपेक्षित सा रहा।

केवल छिंदवाड़ा का विकास किया।

बागी विधायकों का कहना था कि कमलनाथ ने केवल छिंदवाड़ा के सीएम बनकर कार्य किया।हमारे क्षेत्रों में सीएम ने कोई विकास कार्य नहीं कराए। श्री सिलावट, गोविंद राजपूत,इमरती देवी ने कहा कि मंत्री होने के बावजूद छोटे- छोटे कामों के लिए उन्हें सीएम कमलनाथ से याचना करनी पड़ती थी।

कांग्रेस के कई विधायक साथ आने को तैयार..!

बागी विधायकों ने दावा किया कि कांग्रेस के ज्यादातर विधायक सीएम कमलनाथ की कार्यशैली से खफा हैं। उन्हें खुला छोड़ा जाए तो कई विधायक हमारे साथ आने को तैयार हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *