अल्पमत में होकर भी राजशाही की तरह काम कर रही कमलनाथ सरकार- नेमा

  
Last Updated:  March 17, 2020 " 03:37 pm"

इंदौर : बीजेपी के नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा ने कमलनाथ सरकार पर विदाई की बेला में भी मनमाने ढंग से निर्णय लेने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि कमलनाथ सरकार जिस तरह कार्य कर रही है, उसे देखकर राजशाही की याद आ रही है।
श्री नेमा ने अपने बयान में कहा कि कमलनाथ सरकार भी अधिकारियों से लिए हुए एडवांस के बदले में लगातार ट्रांसफर ऑर्डर निकाल रही है, साथ ही धड़ाधड़ नई नियुक्तियां भी कर रही है। कर्मचारियों व अन्य वर्गों के लिए कई नई घोषणाएं भी कर रही है। अल्पमत की यह सरकार अभी भी अपना इस्तीफा देने में आनाकानी कर रही है। जबकि कमलनाथजी को मालूम है कि वे अब प्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे। फिर भी इस तरह के अवैध ट्रांसफर आर्डर और नियुक्तियां करके वे आने वाली भाजपा सरकार को परेशानी में डालने का कार्य कर रहे हैं।
उनकी यह हड़बड़ी बता रही है कि उन्होंने अपनी हार को स्वीकार कर लिया है। अभी भी समय है, कमलनाथजी को नियुक्तियां और ट्रांसफर बंद कर देना चाहिए साथ ही उनकी सरकार अल्पमत में होने के कारण प्रजातंत्र का सम्मान करते हुए उन्हें अविलंब अपना इस्तीफा दे देना चाहिये। नहीं तो प्रदेश की जनता कभी भी उन्हें माफ नहीं करेगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *