सीएम शिवराज की इंदौर के लोगों से अपील, प्रशासन को करें सहयोग, ‘कोरोना हारेगा- इंदौर जीतेगा’

  
Last Updated:  March 31, 2020 " 03:37 pm"

भोपाल : मप्र के सीएम शिवराज सिंह ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इंदौर के नागरिकों से अपील की है कि वे पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा खींची गई लॉक डाउन की लक्ष्मण रेखा को न लांघें, घरों से बाहर न निकले और प्रशासन को सहयोग करें। सीएम शिवराज ने कहा कि इंदौर के बाशिंदों ने अपनी जागरूकता से स्वच्छता में देश में तीन बार अव्वल स्थान पाया है। आज आपका और मेरा सपनों का शहर कोरोना के संक्रमण से जूझ रहा है। कोरोना को हर हाल में हराना है। इसका एकमात्र उपाय सोशल डिस्टेंन्सिंग है। हमें कोरोना की संपर्क चेन तोड़ना है। इसलिए अपने घरों में रहे।

अत्यावश्यक वस्तुएं घर तक पहुंचाएंगे।

सीएम शिवराज ने कहा कि इंदौर में टोटल लॉकडाउन को सख्ती से लागू किया जा रहा है। अत्यावश्यक वस्तुओं की आपूर्ति घर तक करने का प्रशासन पूरा प्रयास कर रहा है। समय का तकाजा है कि आप घर पर रहें।

ठीक हो रहे कोरोना के मरीज।

सीएम शिवराज ने कहा कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है। ग्वालियर, जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीज ठीक हो रहे हैं। हमारे डॉक्टर्स, नर्स, स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस, प्रशासन, नगर निगम और अन्य सभी एकजुट होकर कोरोना से लड़ने के लिए अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

कोरोना हारेगा, इंदौर जीतेगा।

सीएम ने कहा कि जो लोग पॉजिटिव पाए गए हैं उनके परिजन और संपर्क में आने वाले लोगों को क्वारनटाइन किया जाएगा। हम मिलकर कोरोना को खत्म करेंगे। संकट बड़ा है पर हमारा हौसला उससे भी बड़ा है।’कोरोना हारेगा, इंदौर जीतेगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *