इंदौर में एक ही दिन में मिले 40 कोरोना पॉजिटिव, मृतक भी बढ़कर हुए 21…!

  
Last Updated:  April 8, 2020 " 05:31 pm"

इंदौर : टोटल लॉक डाउन के बावजूद कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब तो चिन्हित इलाकों के अलावा अन्य क्षेत्रों से भी कोरोना पॉजिटिव के मामले आने लगे हैं। बुधवार को इंदौर के 260 और अन्य जिलों के 70 सैम्पल जांच में लिए गए थे। इनमें से इंदौर के 40 सैम्पल्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जबकि खरगौन के 8 और बड़वानी के 9 सैम्पल पॉजिटिव निकले।

200 पार हुए पॉजिटिव मरीज।

बुधवार को इंदौर के 40 सैम्पल पॉजिटिव निकले, जो अभी तक एक ही दिन में मिले पॉजिटिव मरीजों में सबसे ज्यादा है। कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या भी बढ़कर 213 हो गई है। इतनी बड़ी संख्या में पॉजिटिव रिपोर्ट आने से अधिकारियों की चिंता भी बढ़ गई है।

नए क्षेत्रों में भी पाए गए कोरोना पॉजिटिव।

बुधवार को जो सैम्पल पॉजिटिव पाए गए हैं उनमें चिन्हित इलाकों के साथ कुछ नए क्षेत्र भी जुड़ गए हैं। ये इलाके रूपराम नगर, प्रेम नगर, विंध्याचल नगर, सुदामा नगर और पलहर नगर आदि हैं।

21 मरीजों की हो चुकी है मौत।

कोरोना से इंदौर में मौतों की संख्या बढ़कर 21 हो गई है। बुधवार को 6 ऐसे मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिनकी मौत एक या दो दिन पहले ही हो चुकी थी। रिपोर्ट आने के बाद उन्हें कोरोना से हुई मौत माना गया। एक मरीज की मौत 5 अप्रैल, एक की 6 अप्रैल और 4 की 7 अप्रैल को हुई थी। ये मरीज रानीपुरा, पलहर नगर, पैलेस कॉलोनी- माणिक बाग, सुदामा नगर, विंध्याचल नगर और लोकमान्य नगर के थे। कोरोना से उज्जैन और खरगौन में भी दो- दो मौतें हो चुकी हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *