8 नए मामलों के साथ इंदौर में 3 सौ के पार पहुंचा कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा

  
Last Updated:  April 12, 2020 " 06:40 pm"

इंदौर : रविवार का दिन इंदौर के बाशिंदों के लिए राहत भरा रहा। हालांकि 2 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत जरूर हुई लेकिन नए पॉजिटिव मरीजों की संख्या में खासी कमीं आई। इसी के साथ कोरोना से मुक्त हुए 5 मरीजों को डिस्चार्ज भी किया गया।

8 नए पॉजिटिव मरीज मिले..

शनिवार को 49 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से शासन- प्रशासन के साथ आम लोगों की चिंता भी बढ़ गई थी, लेकिन रविवार को 159 सैम्पलों की जांच में 138 सैम्पल निगेटिव पाए गए। 10 सैम्पल रिजेक्टेड रहे जबकि 11 सैम्पल पॉजिटिव निकले। इनमें 8 इंदौर के हैं। 2 पॉजिटिव खरगौन के और 1 धार का है। प्रक्रियागत सैम्पल्स की संख्या 300 बताई गई है।रविवार को मिले 8 पॉजिटिव मरीजों के साथ इंदौर में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 306 हो गई है।

600 नए सैम्पल जांच हेतु भेजे गए।

सीएमएचओ कार्यालय के मुताबिक रविवार को 600 सैम्पल्स जांच के लिए भेजे गए जिनमें 478 इंदौर के हैं। 122 अन्य जिलों से प्राप्त हुए हैं।
एमवायएच की ओपीडी में रविवार को 79 मरीजों की जांच की गई इनमें से 27 संदिग्ध पाए गए। उनका उपचार किया जा रहा है।

7 मरीजों को किया गया डिस्चार्ज ।

रविवार इस मायने में भी राहत भरा रहा कि एमआरटीबी अस्पताल से 7 मरीजों को छुट्टी दे दी गई। इनमें 5 इंदौर के और 2 खरगौन के हैं। डिस्चार्ज किये गए इंदौर के पांचों मरीज टाटपट्टी बाखल के हैं। इनके नाम नजमा बी, अनीसा बी, कहकशा, इमरान और फरहान बताए गए हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *