पत्थरबाजों ने जेल में भी फैलाया संक्रमण, 19 हुए संक्रमित

  
Last Updated:  April 28, 2020 " 11:02 am"

इंदौर : पुलिस, डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टॉफ पर हमला करने वाले आरोपी अब जेल में रह कर कोरोना फैला रहे हैं। असरावद खुर्द स्थित अस्थाई जेल में बंद इन आरोपियों के संपर्क में आए अन्य 19 कैदियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। सीएमएचओ डॉ. जड़िया ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि जेल में ही आइसोलेशन वार्ड में रखकर इनका इलाज किया जा रहा है।

एक महिला डॉक्टर भी हुई संक्रमित।

सीएमएचओ डॉ. जड़िया ने बताया कि टाटपट्टी बाखल में निरन्तर सेवाएं दे रहीं एक महिला डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित हो गई है। वो कनाड़िया क्षेत्र की निवासी हैं। उनका इलाज किया जा रहा है।

बैकलॉग रिपोर्ट्स से घबराने की जरूरत नहीं।

डॉ. जड़िया ने बताया कि जो 820 रिपोर्ट्स प्राप्त हुई हैं, वो सारी बैकलॉग हैं। जिन्हें पुड्डुचेरी और अहमदाबाद भेजा गया था।लगभग इतनी ही रिपोर्ट और आना शेष है। इसके बाद सारा बैकलॉग खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा कि कुछ बढ़ी हुई पॉजिटिव रिपोर्ट्स आने से चिंता करने की जरूरत नहीं है। ये सारे लोग चिन्हित हैं और यलो अस्पतालों में इन्हें भर्ती किया गया था। अब इन्हें रेड जोन के अस्पतालों में शिफ्ट किया जा रहा है।

एक सप्ताह में ठीक हो जाएगी स्थिति..!

सीएमएचओ डॉ. जड़िया ने बताया कि नए इलाकों से इक्का- दुक्का मरीज ही मिल रहे हैं। चिन्हित इलाकों में भी हालात नियंत्रण में हैं। उम्मीद है कि एक सप्ताह में काफी हद तक स्थिति ठीक हो जाएगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *