गौरव रणदिवे बीजेपी के नए नगर अध्यक्ष, जिले की कमान राजेश सोनकर को..

  
Last Updated:  May 10, 2020 " 09:04 am"

इंदौर : लम्बे समय बाद बीजेपी संगठन ने पार्टी के जिलाध्यक्षों की नियुक्ति कर दी। 24 जिलों में नियुक्त अध्यक्षों की सूची जारी की गई है। ज्यादातर जिलों में नए व युवा चेहरों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। इंदौर में नगर और ग्रामीण ताई- भाई ने आपस में बांट लिए हैं।

विजयवर्गीय समर्थक गौरव रणदिवे को बनाया अध्यक्ष।

कैलाश विजयवर्गीय के कट्टर समर्थक गौरव रणदिवे को इंदौर नगर बीजेपी की कमान सौंपी गई है। वे गोपी नेमा का स्थान लेंगे। गौरव रणदिवे को नगर अध्यक्ष बनाए जाने से उमेश शर्मा जैसे दावेदारों को मायूस होना पड़ा है।

जिलाध्यक्ष ताई की पसंद का।

बीजेपी इंदौर के जिलाध्यक्ष ग्रामीण के पद पर पूर्व विधायक राजेश सोनकर की ताजपोशी की गई है। वे पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा ताई महाजन के समर्थक हैं।सांवेर में राजेश सोनकर इस बार तुलसी सिलावट से चुनाव हार गए थे। पर समय ऐसा पलटा की सिंधिया समर्थक तुलसी सिलावट विधायक पद से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गए। सिंधिया कोटे से वे शिवराज मन्त्रिमण्डल में कैबिनेट मंत्री बनाए गए हैं। अब वे सांवेर में होनेवाले उपचुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी होंगे। ऐसे में बदले हुए राजनीतिक समीकरण को देखते राजेश सोनकर को पार्टी का जिलाध्यक्ष (ग्रामीण) बनाकर उपकृत किया गया है, वहीं तुलसी सिलावट को जिताने की महती जिम्मेदारी भी उनके कंधों पर डाल दी गई है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *