डॉक्टर्स, स्टॉफ को दुआ देते हुए घर लौटे 13 मरीज..!

  
Last Updated:  May 12, 2020 " 04:00 am"

इंदौर : कोरोना के संक्रमण से लोगों को बचाने हेतु नि:स्वार्थ भाव से कार्य कर रहे डॉक्टर, नर्स और अन्य पैरामेडिकल स्टॉफ के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हुए सोमवार को एमआरटीबी और अरविंदो अस्पताल से कुल 13 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर रवाना हुए। एमआरटीबी हॉस्पिटल से 6 तथा अरविंदो अस्पताल से 7 मरीज डिस्चार्ज किए गए। कोरोना को पराजित कर घर लौटने की खुशी इन लोगों के चेहरों पर साफ नजर आ रही थी।

डॉक्टर्स, पैरामेडिकल स्टॉफ के लिए की दुआ।

एमआरटीबी अस्पताल से डिस्चार्ज हुए चंदन नगर के मोहम्मद अनवर बताते हैं कि, अस्पताल में सभी मरीजों डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टॉफ ने बहुत अच्छे से खिदमत की। उन्होंने दुआ की कि, ‘मालिक इन्हें भी स्वस्थ रखें। इनकी वजह से हम अपने घर वापस जा रहे हैं।

शासन- प्रशासन का शुक्रिया अदा किया।

कृष्ण बाग कॉलोनी के मोहम्मद इस्माइल चौधरी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का शुक्रिया अदा किया और बताया कि उनका संपूर्ण इलाज नि:शुल्क रूप से हुआ है। अस्पताल में कार्यरत सभी व्यक्तियों का व्यवहार भी बहुत अच्छा था।
जेल रोड निवासी सेवकराम ने कहा कि यह डॉक्टर, नर्स , शासन, प्रशासन की मेहरबानियों का ही असर है, कि वे स्वस्थ होकर घर जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि, वे लगभग 36 दिनों से भर्ती थे। अब घर जाने पर वे बहुत खुश हैं।

इसी प्रकार पंचवटी की सुनीता राठौर, नारायण बाग के सतीश कश्यप, पंढरीनाथ के बालकृष्ण मोदी एवं पद्मावती नगर की सुनीता ने भी शासन- प्रशासन और अस्पताल के स्टॉफ को धन्यवाद दिया।

अरविंदो से 7 मरीज लौटे घर।

इसी तरह अरविंदो अस्पताल से 7 मरीज डिस्चार्ज किए गए। इनमें संतोष, पदमा जैन, शमीन बानो, दिलीप आदि मरीज शामिल हैं। इनका कहना है कि हमें अस्पताल में बहुत अच्छा उपचार तथा बहुत अच्छी सुविधाएं मिली। कोरोना को परास्त कर हमें स्वस्थ करने में अस्पताल के डॉक्टर्स और स्टॉफ ने बहुत मदद की।उन सभी धन्यवाद। सभी मरीजों ने नि:शुल्क इलाज के लिए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का भी आभार व्यक्त किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *