अरविंदो से सौ से ज्यादा मरीज कोरोना पर विजय पाकर हुए डिस्चार्ज

  
Last Updated:  May 29, 2020 " 03:51 am"

इंदौर : कोरोना संक्रमण पर पूरीतरह नियंत्रण पाने में वक़्त लग सकता है लेकिन ये नामुमकिन नहीं है। शहर में कोरोना को परास्त करनेवाले कुनबे का दायरा लगातार बड़ा होता जा रहा है। गुरुवार को अरविंदो अस्पताल से एक साथ 110 मरीजों को कोरोना मुक्त होने पर डिस्चार्ज किया गया। संभागायुक्त आकाश त्रिपाठी ने बताया कि इंदौर में मरीज़ों के सफल उपचार के पश्चात उन्हें स्वस्थ कर डिस्चार्ज करने का सिलसिला तेज़ी से आगे बढ़ रहा है। श्री त्रिपाठी ने डिस्चार्ज हुए सभी मरीजों को शुभकामनाएं दी।

सोचा नहीं था की इतना अच्छा होगा इलाज।

अरविंदो से जिन 110 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया, उनमें अधिकतर इंदौर जिले के हैं। इसके अलावा उज्जैन, मंदसौर और अन्य जिलों के मरीज भी शामिल है।

बेहतर इलाज मिला, शासन का धन्यवाद।

अरविंदो अस्पताल से डिस्चार्ज हुई एक युवती ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुये कहा कि इतने अच्छे अस्पताल में, इतने अच्छे से इलाज होगा यह सोचा भी नहीं था।वह पूरी तरह ठीक होकर घर जा रही है। हमारा नि:शुल्क इलाज हुआ, इसके लिये मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को धन्यवाद। इसी तरह के विचार व्यक्त करते हुये डिस्चार्ज हुई एक और महिला ने व्यक्त किए।

प्रशंसा के लिये मेरे पास नहीं है शब्द।

अरविंदो अस्पताल से डिस्चार्ज हुये एक मरीज ने कहा कि मैं इस अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव होकर आया था, बेहतर इलाज एवं बेहतर सुविधाएं मिली। इसके चलते मैं कोरोना निगेटिव होकर जा रहा हूं। मेरे पास प्रशंसा के लिये कोई शब्द नहीं है। सभी का धन्यवाद एवं आभार। आपको बता दें कि इंदौर में कोरोना से रिकवर होने वालों का रेट 50 फीसदी से ज्यादा हो गया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *