निगमायुक्त से मिला शहर कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल, विभिन्न समस्याओं की ओर दिलाया ध्यान

  
Last Updated:  June 3, 2020 " 07:02 pm"

इंदौर : शहर काँग्रेस का प्रतिनिधि मंडल शहर काँग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के नेतृत्व में निगमायुक्त प्रतिभा पाल से मिला।प्रतिनिधि मंडल ने विभिन्न समस्याओं की ओर निगमायुक्त का ध्यान आकर्षित किया।

नदी- नालों की सफाई की जाए।

इस अवसर पर शहर काँग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने निगमायुक्त से कहा कि आगामी बारिश के सीजन को देखते हुए शहर में जगह जगह खुदे हुए गड्ढों को भरा जाए। इनमें पानी का भराव हुआ तो उससे मच्छर पनपेंगे जिससे मलेरिया एवं अन्य बीमारियों का खतरा है।अतः इन गड्डो को भरा जाए और नाले एवं पुल पुलिया के नीचे हो रही गंदगी को साफ किया जावे।

बरसाती व कवेलू की दुकानें खोली जाए।

दूसरी मांग यह थी कि जो कच्चे मकान वाले बरसाती एवं कवेलू से बारिश को रोकते है,उनकी दुकानें खोली जाए।

दुबारा न हों महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार।

सेनेटाइज करने के दौरान कतिपय निगमकर्मियों ने महिलाओं से दुर्व्यवहार किया। ऐसी घटनाएं भविष्य में ना हो इस का ध्यान रखा जाए।

सेनिटाइजिंग शुल्क वापस लिया जाए।

शहर कांग्रेस के नेताओं ने सेनिटाइजेशन के लिए लगाया शुल्क वापस लेने, मास्क नहीं पहनने व थूकने पर चालान बनाने का आदेश वापस लेने की मांग की।
शहर काँग्रेस प्रतिनिधि मंडल द्वारा रखी गई समस्याओं और मांगों पर विचार कर उनके उचित निराकरण का आश्वासन निगमायुक्त ने दिया।
प्रतिनिधि मंडल में सर्वश्री भँवर शर्मा,शेख अलीम,रघु परमार,जौहर मानपुरवाला,संजय बाकलीवाल, इम्तियाज बेलीम, सन्नी राजपाल, सत्यनारायण सलवड़िया आदि उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *